दो ट्रकों में टक्कर से आग लगी, ड्राइवर जिंदा जला

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • भारत माला सड़क पर खराब हुए ट्रक को ठीक कर रहे थे, पीछे से मारी टक्कर

बीकानेर , 27 जून। बीकानेर से गुजर रहे भारत माला सड़क पर गुरुवार सुबह दो ट्रकों में जबरदस्त भिड़त हो गई इसके बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई। इस आग में एक ड्राइवर जिंदा जल गया, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दो घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। घटना सुबह करीब चार बजे की है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जिंदा जला ड्राइवर

mona industries bikaner

जामनगर-अमृतसर एक्सप्रेस हाईवे पर महाजन से आगे जैतपुर के पास एक ट्रक खराब हो गया था। हाईवे पर ही इसे खड़ा करके ट्रक ड्राइवर व खलासी ठीक करने में जुटे हुए थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों में आग लग गई। एक ट्रक ड्राइवर ट्रक के अंदर ही जल गया। तीन अन्य घायल हो गए। जिनमें दो को पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

जो ड्राइवर ट्रक के अंदर ही जल गया, उसके नाम की अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है। जो ट्रक खराब हो गया था और मौके पर ठीक किया जा रहा था उसमें कलवेंद्र सिंह पुत्र उग्र सिंह उम्र 36 साल निवासी गांव प्रवाही जिला बरनाला और एग्वीर सिंह पुत्र मुख्तियार सिंह उम्र 38 साल निवासी पांडा जिला बरनाला है। वहीं जिस ट्रक ने पीछे से आकर टक्कर मारी थी, उस ट्रक में चालक कुलदीप सिंह निवासी रतिया व परिचालक सत्यवीर पुत्र रंग सिंह उम्र 34 साल निवासी मंडला जिला सिरसा थे।

घटना की जानकारी मिलते ही महाजन पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को पहले महाजन के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से पीबीएम अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायल अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है, ऐसे में नाम की पुष्टि अब तक नहीं हो सकी है कि मरने वाले का नाम क्या हैं।

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *