भाजपा सदस्यता अभियान के कैंप में तोड़फोड़

khamat khamana
  • पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी और विधायक अंशुमान सिंह का पोस्टर फाड़ा, कुर्सियां तोड़ी

कोलायत , 22 सितम्बर। बीकानेर के कोलायत विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के दौरान जमकर हंगामा हो गया। यहां कोडमदेसर गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान के लिए टैंट लगाया था, जहां कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने पहुंचकर तोड़फोड़ कर दी। भाजपा नेता पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी और उनके विधायक पोते अंशुमान सिंह भाटी के पोस्टर-बैनर फाड़ दिए। हमला करने वालों की पहचान की जा रही है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

टैंट में लगी कुर्सियां तोड़ी

pop ronak

रविवार दोपहर करीब तीन बजे कोडमदेसर गांव में भाजपा सदस्यता अभियान के तहत कार्यक्रम चल रहा था। गांव में ही टैंट लगाकर लोगों को भाजपा का सदस्य बनाया जा रहा था। इस दौरान कुछ लोग टैंट में आए झगड़ा करने लगे। विरोध करने पर इन लोगों ने टैंट में लगी कुर्सियां तोड़नी शुरू कर दी। बाद में टैंट में लगे पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी और विधायक अंशुमान सिंह भाटी के फोटो वाले फ्लेक्स भी फाड़ दिए। टैंट में लगी कुर्सियां तोड़ने के साथ ही टेबलें फैंक दी। मौके पर उपस्थित भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने इन लोगों को खदेड़ा तब तक काफी नुकसान किया जा चुका था। नौबत दोनों तरफ से पत्थरबाजी तक की आ गई थी। गनीमत रही कि किसी को गंभीर चोट इस हमले में नहीं आई है।

CHHAJER GRAPHIS

बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री भाटी इस कार्यक्रम में पहुंचने वाले थे। इससे पहले ही ये घटनाक्रम हो गया। ये लोग कौन थे? और यहां तोड़फोड़ क्यों की गई? इस बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है। आरोप है कि आसपास के गांवों से एकत्र होकर आए कुछ लोगों ने शराब के नशे में तोड़फोड़ की। आसपास के लोगों ने जानबूझकर भाजपा के कार्यक्रम में शराब पीकर हंगामा किया। इस बारे में नाल पुलिस को सूचना दी गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *