वर्धमान ट्रेड फेयर 19 से 22 दिसंबर होगा

बीकानेर, 20 अक्टूबर । शहर में रहने वालों को सभी तरह के यूटिलिटी प्रोडक्ट्स एक ही छत के नीचे उपलब्ध हो, इसके लिए जैन यूथ क्लब की ओर से चौथा हाईटेक वर्द्धमान ट्रेड फेयर 19 से 22 दिसम्बर तक गंगाशहर के जैन पी.जी.कालेज मैदान में लगाया जाएगा। जहां विभिन्न उत्पादों की स्टॉल नए क्लेवर में बीकानेर के व्यापारियों के अलावा देश की बड़ी कम्पनियां व विभिन्न प्रांतों से आए व्यवसायी प्रोडक्ट्स का प्रदर्शन कर प्रोडक्ट की सम्पूर्ण जानकारी शहरवासियों तक पहुचाएंगे। इसमें शहरवासी खरीदारी के साथ खाने-पीने और मनोरंजन का आनन्द ले सकेंगे।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

जैन यूथ क्लब के कार्यकारिणी सदस्य विपुल कोठारी ने बताया कि वर्धमान ट्रेड फेयर के लिए आज क्लब की आमसभा मीटिंग हुई व साथ मे बैनर लॉचिंग व पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया। जिससे क्लब के संरक्षक जयचंद लाल डागा, महावीर रांका, हंसराज डागा, सुशील बैद, अजय सेठिया के साथ क्लब के अध्यक्ष पारस डागा सचिव विशाल गोलछा व अन्य सदस्यों की मौजूदगी रही। इससे पूर्व आमसभा में ये निर्णय लिया गया कि। शहरवासी आम जरूरत की वस्तुओं की उपभोक्ता खरीदारी कर सकेंगे, वहीं रोचक झूले,बच्चों के खेल और फूड जोन में खानपान का भी आनंद ले सकेंगे। ट्रेड फेयर में बच्चों के लिए अलग से किड्स जोन होगा जिसमें जयपुर, मुंबई व दिल्ली आदि स्थानों झूले व गेम लगाएं गये है। तथा नेशनल-इंटरनेशनल स्तर के रोचक,रोमांचक गेम का लुत्फ ले सकेंगे।

pop ronak

19 दिसम्बर को होगा शुभारंभ

CHHAJER GRAPHIS

क्लब के सदस्य पंकज सिंघवी ने बताया कि वर्द्धमान ट्रेड फेयर में नये उद्यमियों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से देश,प्रदेश व स्थानीय नामी औद्योगिक इकाईयोंं के साथ सुप्रसिद्ध कंपनियों के इलैक्ट्रोनिक उत्पाद,फर्नीचर,ज्वैलरी,आर्टिफिशियल ज्वैलरी,होजरी, रेडीमेड कपड़े, फैशनेबल वस्तुओं,सौन्दर्य प्रसाधन सामग्री,आईटी सेक्टर से सामान,हैडीक्राफ्ट,गिफ्ट आईटम सहित लगभग 216 स्टॉलें लगेगी।

इसके साथ ही फूडजोन में बीकानेर प्रसिद्ध व्यंजनों के साथ चाइनीज, दक्षिण भारतीय व देश के अनेक शहरों नामी व्यजनों की स्टॉलें लगेगी। इसके अलावा सेवा प्रदाता संस्थाएं व व्यक्तिगत स्तर पर यथा अधिवक्ता,चार्टेड एकाउंटेंट,सामाजिक एवं स्वयं सेवी संस्थाएं अपनी स्टॉल लगाएंगे। जिससे अगर कोई रायशुमारी लेना चाहे तो वे ले सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *