विभिन्न प्रतिभाशालीयों को सम्मानित किया

khamat khamana

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 15 जुलाई। बीकानेर|ग्रुप ऑफ भगतसिंह द्वारा बीकानेर शहर की विभिन्न प्रतिभाशाली छात्र छात्रों व सामाजिक सेवा सरोकारों से जुड़े व्यक्तियों को समय-समय पर सम्मानित करता रहा है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

आज इसी क्रम में सामाजिक सेवा सरोकारों को ध्यान में रखते हुए ग्रुप ऑफ भगतसिंह,बीकानेर द्वारा हाल ही में ग्रीष्मकालीन अवकाश में सभी वर्ग के विद्यार्थियों व बालक-बालिकाओं हेतु बाबा रामदेव पार्क में लगभग डेढ़ माह से अधिक चलने वाले नि:शुल्क योग एवं खेल-कूद संस्कार शिविर के संचालक नंदकिशोर गहलोत सहित प्रभारी भवानी शंकर सांखला,विकास जोशी,जयचंद उपाध्याय,नवरत्न स्वामी को ग्रुप का भगतसिंह बीकानेर ईकाई के अध्यक्ष नवल स्वामी ने सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

अध्यक्ष नवल स्वामी ने कहा कि ग्रुप ऑफ भगतसिंह,बीकानेर निरन्तर सेवाभावी सामाजिक कार्यकर्ताओं का हमेशा सम्मान करता रहा है युवाभारत के कार्यकर्ताओं ने भी पूर्ण समर्पित भाव से निःशुल्क शिविर का संचालन कर क्षेत्र के बच्चों युवाओं को शिविर के माध्यम से शिक्षा स्वास्थ्य संस्कारों से लाभान्वित किया प्रतिभावान सेवाभावी व्यक्तियों को हमेशा अग्रसर भूमि का में सम्मानित कर उनका सम्मान बढ़ता है इस अवसर पर ग्रुप के अन्य सदस्यों की मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *