राजस्थान सरकार के खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कैबिनेट मंत्री सुमित गोदारा का स्वागत

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 6 मार्च। राजस्थान सरकार में खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा का स्वागत समारोह रविवार को उनके विद्यालय बीकानेर बॉयज स्कूल (बीबीएस) के 1994 बेच के छात्रों द्वारा किया गया। सुमित गोदारा बीबीएस के 1991 बेच के विद्यार्थी थे जिनका स्वागत समारोह और स्वरूचि भोज का आयोजन उनकी स्कूल के 1994 बेच के छात्रों द्वारा किया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इस सम्मान समारोह में बीबीएस के वर्तमान प्रिंसिपल फादर संदीप और मैनेजर फादर थॉमस भी उपस्थित थे। इस समारोह में बीबीएस के पूर्व छात्र कर्नल जॉनी थॉमस भी उपस्थित थे , कर्नल थॉमस बीकानेर के शहीद मेजर जैम्स थॉमस (जो की 1994 बेच के विद्यार्थी थे) के जयेष्ठ भाई है जो की वर्तमान में बिकानेर में पदस्थापित है।

mona industries bikaner

इस सम्मान समारोह का आयोजन और व्यस्था बीबीएस के 1994 बेच के छात्रों द्वारा किया गया जिसमें स्कूल के कई पूर्व छात्रों ने भाग लिया जो की मंत्री के सीनियर और जूनियर कक्षा में थे। कार्यक्रम में मंत्री सुमित गोदारा का शॉल और सांफा पहना कर स्वागत किया गया और उनकी यादाश्त के लिए स्कूल का एक छाया चित्र भेंट किया गया।

स्वागत समारोह में बीकानेर बॉयज स्कूल के मैनेजर फादर थॉमस ने सुमित गोदारा के छात्र जीवन पर प्रकाश डाला और स्कूल द्वारा वर्तमान में शिक्षा के साथ साथ विभिन्न खेल कूद आदि गतिविधियों पर अपने विचार रखे।

कर्नल जॉनी थॉमस ने सुमित गोदारा द्वारा शहीद मेजर जैम्स थॉमस की बीकानेर में मूर्ति स्थापना करवाने के लिए किए गए प्रयासों पर धन्यवाद ज्ञापित किया ।

मंत्री सुमित गोदारा ने अपने छात्र जीवन के बीकानेर बॉयज स्कूल के अपने अनुभव सभी छात्रों के साथ साजा किए, उन्होंने पूर्व और वर्तमान में स्कूल के अब तक के विकास पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने स्कूल के स्वर्ण जयंती के उपलक्ष्य में दिए गए अपने भाषण वाले दिन को एक स्वर्णिम दिवस बताया । मंत्री ने उपस्थित सभी छात्रों के साथ संवाद स्थापित किया और कार्यकर्म को बहुत ही जीवंत बना दिया। मंत्री ने शहीद मेजर जैम्स थॉमस की मूर्ति की जल्द ही स्थापना करवाने का वादा किया।

बीकानेर बॉयज स्कूल के प्रिंसिपल फादर संदीप थॉमस ने इस तरह के आयोजन के लिए 1994 बेच के विद्यार्थियों का आभार प्रकट किया और आगे भी ऐसे ही कार्यक्रम जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया।

CHHAJER GRAPHISshree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *