थाने में शोर-शराबा कर रहे लोगों को रोका तो पुलिसकर्मी से मारपीट FIR दर्ज

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 13 मई। बीकानेर के खाजूवाला थाने में एक कांस्टेबल के साथ कथित तौर पर मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि कुछ लोग थाने में शोर शराबा कर रहे थे, इस दौरान कांस्टेबल ने बीच बचाव किया तो उसके साथ मारपीट की गई और राजकार्य में बाधा डाली गई। कांस्टेबल ने अपने ही थाने में दो जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

कांस्टेबल रामस्वरूप मेघवाल ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि वो दिन की ड्यूटी करने के बाद बैरक में सो रहा था। इस दौरान थाने के बाहर शोर शराबे से उसकी आंख खुल गई। बाहर देखा तो पंद्रह-बीस लोग थाने के बाहर शोर-शराबा कर रहे हैं। रामस्वरूप का आरोप है कि बीच बचाव करने पर वहां खड़े एडवोकेट प्रहलाद तिवारी और दलीप नोखवाल ने उसके साथ धक्का मुक्की की। जातिसूचक गालियां निकाली।

mona industries bikaner

इसके बाद थाने के गेट के बाहर प्रहलाद तिवारी, दलीप नोखवाल, मोनु, कुलदीप, मुकेश आदि ने सिपाही के साथ मारपीट की। रिपोर्ट में कहा गया है कि सिपाही के शरीर पर कई तरह की चोट आई है। बताया जा रहा है कि मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि ये वीडियो अब तक सार्वजनिक नहीं हुआ है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने पूरी घटना की जानकारी ली। आला अधिकारियों को भी इस संबंध में बताया गया है।

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *