नीरव मोदी का रिदम हाउस खरीदने वाला B-Town का यह पावर कपल कौन है

लन्दन , 23 अक्टूबर। एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्मों से दूर रहने के बाद भी किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब खबर आ रही है कि सोनम और उनके पति आनंद अहूजा ने हाल ही में काफी महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत हजारों करोड़ की है।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

सोनम-आनंद ने इतने हजार करोड़ में खरीदा रिदम हाउस
सोनम कपूर और आनंद आहूजा की कंपनी भाने ग्रुप ने नीरव मोदी के आइकॉनिक म्यूजिक स्टोर रिदम हाउस को खरीद लिया है। सोनम और आनंद ने इसे खरीदने के लिए 478.4 मिलियन रुपए खर्च किए हैं। इसे अगर हम इंडियन रुपए में कन्वर्ट करते हैं, तो यह 4 हजार 18 करोड़ रुपये होता है। इस स्टोर की देखरेख करने वाले शांतनु टी रे ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि भाने ग्रुप ने रिदम स्टोर को खरीद लिया है। हालांकि, उन्होंने रकम के बारे में कुछ नहीं बताया है।

pop ronak
रिदम हाउस, मुंबई के काला घोड़ा जिले में है

सोनम-आनंद ने इस भगोड़े का खरीदा म्यूजिक स्टोर
रिदम हाउस, मुंबई के काला घोड़ा जिले में है। यह 3,600 वर्ग फुट में फैला हुआ है। फायरस्टार डायमंड इंटरनेशनल प्राइवेट के मालिक नीरव मोदी ने 2017 में इसे करमली परिवार से रिदम हाउस खरीदा था। हालांकि, इसे 2018 में बंद कर दिया गया था। इसके मालिक नीरव मोदी थे, लेकिन अरबों डॉलर के बैंक कर्ज के जब नीरव देश छोड़कर भागे, तब से यह स्टोर बैंक की देखरेख में आ गया।

CHHAJER GRAPHIS

सोनम कपूर के ससुर ने लंदन में खरीदा था घर
सोनम के ससुर हरीश आहूजा ने हाल ही में लंदन में 27 मिलियन डॉलर यानी 226 करोड़ रुपए का एक आलीशान घर खरीदा था। उस घर में 8 फ्लोर हैं, जिसकी एक 1 फ्लोर पर सोनम और आनंद शिफ्ट होने वाले थे। वहीं बाकी फ्लोर में रिनोवेशन का काम हो रहा है। ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रॉपर्टी की कीमत 20 हजार रुपए स्क्वायर फीट से ज्यादा की है। इस खबर को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह से रिएक्ट कर रहे हैं। उनका कहना है कि इतने में तो एक आम आदमी कई घर बना ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *