महिला की बेरहमी से हत्या, बोरों में टुकड़े कर फेंकी लाश

khamat khamana
  • इलाके में सनसनी के बीच सवाल-कातिल कौन?

Madhya Pradesh Crime News: गुना , 12 अगस्त। मध्य प्रदेश पुलिस ने गुना में एक लाश बरामद की है। लाश को तीन बोरों में टुकड़े कर फेंका गया है। पुलिस ने महिला का कटा हुआ सिर और दूसरे हिस्से बोरों से बरामद किए हैं।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

वहीं, मौके से सबूत जुटाए गए हैं। बीनागंज चौकी पुलिस को वारदात की सूचना मिली थी। खातोली गांव का ये इलाका चाचौड़ा थाना क्षेत्र में आता है। एक सरकारी राशन की दुकान के बाहर ग्रामीणों को तीन बोरे दिखाई दिए थे।

pop ronak

कुछ घंटों पहले की है वारदात

CHHAJER GRAPHIS

जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना MP पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद मौके का मुआयना किया। बोरों से किसी महिला के शव के टुकड़े मिले हैं। महिला की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। शव ज्यादा पुराना नहीं लग रहा। शुरुआती जांच में सामने आया है कि इसे कुछ घंटों पहले ही वारदात को अंजाम देने के बाद फेंका गया है। पुलिस ने शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

कुछ दिन पहले ऐसा ही मामला यूपी के मुजफ्फरनगर में सामने आया था। यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और शव के टुकड़े-टुकड़े कर काली नदी में फेंक दिया था। आरोपी ने सात महीने पहले ही लव मैरिज की थी। लेकिन शव जलकुंभी में अटक गया था। आरोपी जैसे ही इसको आगे बहाने के लिए गया, पुलिस ने दबोच लिया था। वहीं, वारदात में शामिल उसका दोस्त मौके से फरार हो गया था।

 

किराये के कमरे पर किया था कत्ल

अरबाज पुत्र इस्लाम निवासी न्याजुपुरा को कोर्ट ने जेल भेज दिया था। अरबाज ने कबूल किया था कि उसने उत्तराखंड के कोटद्वार की रहने वाली चाहत से शादी की थी। जिसके बारे में घरवालों को नहीं बताया था। चाहत उसका काफी खर्चा करती थी। जिसके कारण घर में रोज झगड़ा होता था। फिर उसने दोस्त के साथ मिलकर किराये के कमरे पर पत्नी का कत्ल किया था। बाद में शव को काली नदी में फेंका था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *