महिला की हत्या कर फेंका शव, आरोपियों ने पहचान छुपाने के लिए चेहरा कुचला

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • सड़क किनारे चादर में लिपटी मिली लाश

जयपुर , 2 जून। जयपुर में हत्या कर एक महिला का शव फेंकने का मामला सामने आया है। सड़क किनारे चादर में महिला की लाश लिपटी मिली। पहचान छुपाने के लिए शव का चेहरा भी कुचला गया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

करधनी थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए हैं। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। पुलिस मृतका की पहचान करने के साथ ही हत्यारे की तलाश में जुटी है।

mona industries bikaner

SHO (करधनी) वीरेंद्र सिंह ने बताया- रविवार सुबह करीब 6 बजे निवारू लिंक रोड पर मंगलम सिटी के पास रोड किनारे एक महिला की लाश पड़ी मिली। चादर में लिपटी हुई लाश मिलने का पता चलने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर करधनी थाना पुलिस मौके पर पहुंचीऔर घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस टीम ने FSL की मदद से सबूत जुटाए हैं। पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला की किसी ओर जगह हत्या की गई है।

मर्डर के बाद पहचान छुपाने के लिए चेहरे को कुचल कर बिगाड़ा गया है। चादर में लाश को बांधकर किसी गाड़ी में डालकर लाश को यहां फेंका गया है। पुलिस ने मृतका की पहचान नहीं होने पर शव को कांवटिया हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। पुलिस का कहना है कि मृतका की उम्र करीब 35 साल है। मृतका की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। वारदातस्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने के साथ हत्यारे की तलाश की जा रही है।

दुष्कर्म की बात से इनकार नहीं
पुलिस सूत्रों की मानें तो चादर में लिपटी लाश न्यूड हालत में मिली है। उसके शरीर पर कपड़े नहीं मिले है। इसके चलते पुलिस ने हत्या से पहले महिला से दुष्कर्म करने की बात से भी इनकार नहीं किया है। पुलिस का मानना है कि हत्या में 2 या 2 से ज्यादा लोग शामिल है। चादर में लाश को बांधकर किसी फोर व्हीलर वाहन में डालकर यहां लाया गया है। पुलिस को वारदात स्थल के पास कार के टायरों के निशान भी मिले हैं। महिला की लाश को उठाकर रोड के किनारे फेंकना आसान नहीं है। महिला के वजन को लेकर भी पुलिस हत्या में 2 या 3 से ज्यादा लोगों के शामिल होना मान रही है।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *