वर्ल्ड रैंकिंग – भारतीय पुरुष तीरंदाजी टीम ने यूरोप की धरती पर जिता रजत पदक

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जयपुर\बीकानेर, 29 जून। चैक रिपब्लिक / यूरोप के चैक रिपब्लिक में 22 जून से चल से चल रही पैरा वर्ल्ड रैंकिंग तीरंदाजी प्रतियोगिता में भारतीय पुरुष कम्पाउन्ड तीरंदाजी टीम ने रजत पदक अपने नाम किया । टीम के प्रशिक्षक अनिल जोशी ने चेक रिपब्लिक से जानकारी देते हुए बताया कि भारतीय पैरा टीम में राजस्थान के स्टार तीरंदाज श्याम सुंदर स्वामी व जम्मू के राकेश कुमार की जोड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। ईरान के साथ हुए कड़े मुकाबले में भारतीय तीरंदाजों को रजत पदक प्राप्त हुआ है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

टीम प्रशिक्षक अनिल जोशी ने चेक रिपब्लिक से बताया कि इस प्रतियोगिता में भारतीय तीरंदाजों का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है। श्यामसुंदर स्वामी ने पेरिस पैरालंपिक से पहले बेहतरीन प्रदर्शन किया है। चैक रिपब्लिक दौरे में भारतीय तीरंदाजों ने अब तक दो गोल्ड, एक सिल्वर और एक कांस्य पदक प्राप्त किया है, रिकर्व व कंपाउंड कि महिला व पुरुषों कि टीम ने विश्व कि श्रेष्ठ टीम में अपने आप को शामिल किया है।

mona industries bikaner

वर्ल्ड रैंकिंग आर्चरी टूर्नामेंट में 25 से अधिक टीमें शामिल थी। जोशी ने बताया कि पेरिस मे पैरा ओलंपिक से ठीक पहले भारतीय तीरंदाजी टीम का ये प्रदर्शन संजीवनी से कम नहीं है। इस टूर्नामेंट में लगभग सभी खिलाड़ी पैरालंपिक के लिए क्वालीफाई तीरंदाज हिस्सा ले रहे हैं ।

shree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *