550 पुलिसकर्मी 460 जगह दबिश 20 गुर्गे गिफ्तार

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर ,11 दिसम्बर। आज सुबह जब लोग सो कर उठे ही नहीं थे कि बीकानेर पुलिस ने गैंगस्टरों से सम्पर्क वाले20 गुर्गों को गितफ़्तार कर लिया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा पर बीकानेर पुलिस ने सोमवार सुबह “सर्जिकल स्ट्राइक” की। पुलिस की 190 टीम में शामिल साढ़े पांच सौ पुलिसकर्मियों ने 460 जगह दबिश दी। इस दौरान तीस हजार रुपए के इनामी बदमाश सहित बीस गुर्गों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान लूणकरनसर में रोहित गोदारा के घर पर भी पुलिस ने दबिश दी है।

schoks manufacring

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने मीडिया प्रतिनिधि को बताया कि बीकानेर पुलिस ने सोमवार सुबह अंधेरे-अंधेरे ही टीमों को दबिश के लिए रवाना कर दिया। एरिया डोमिनेशन की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रोहित गोदरा एवं अन्य हार्डकोर अपराधियों और उनके गुर्गों के घरों पर दबिश दी। सुबह 10 बजे तक 460 जगह दबिश दी चुकी थी। इस दौरान 85 जनों को पकड़ा गया। जिन पर अनेक आपराधिक गतिविधियों का आरोप लगाया गया है। साथ ही तीस हजार रुपए का इनामी बदमाश भी गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान 19 स्थायी वारंटी अपराधी भी गिरफ़्तार गिरफ्तार किए गए।

बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने सर्जिकल स्ट्राइक करके गैंगस्टरों से सम्पर्क वाले20 गुर्गों को गितफ़्तार कर लिया।

स्वयं एसपी ने दी दबिश

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम स्वयं सुबह 5 बजे दबिश देने के लिए अपनी टीम के साथ रवाना हुई। इस दौरान चार जगह दबिश दे है। रोहित गोदारा के घर पर भी दबिश दी गई है। वहां से क्या मिला, इस बारे में शाम तक स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। सुबह-सवेरे ही एसपी को अपने घर पर देखकर अपराधियों व बदमाशों के होश उड़ गए। इसके अलावा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्यारेलाल शिवरान, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार, सभी सीओ भी इस कार्रवाई में शामिल हुए। सभी थानेदारों को रात को ही अलर्ट कर दिया गया।

एसपी ऑफिस के आगे एकत्र

अल सुबह चार बजे ही पुलिसकर्मी एसपी ऑफिस के आगे एकत्र हो गए। पुलिस अधिकारी और कांस्टेबल अपने-अपने थानाधिकारी के साथ मौके पर पहुंचे। यहीं से सभी काे प्लान दिया गया कि कहां जाना है।

गोगामेड़ी हत्या की जिम्मेदारी

बीकानेर के लूणकरनसर में रहने वाले रोहित गोदारा ने पिछले दिनों सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने रोहित गोदारा के गुर्गों की धरपकड़ शुरू कर दी। बीकानेर पुलिस ने रोहित गोदारा के गुर्गों का डोजियर बनाया हुआ है। उसी के आधार पर सोमवार को धरपकड़ की गई।

 

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *