राजस्थान में कार में जिंदा जले 7 लोग , सालासर बालाजी के दर्शन करके लौट रहे थे

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • चलते ट्रक में कार घुसी, दोनों में आग लगी

बीकानेर , 14 अप्रैल। राजस्थान के चूरू सालासर स्टेट हाईवे पर एक्सीडेंट के बाद 7 लोग कार में ही जिंदा जल गए। सालासर बालाजी से दर्शन करके लौट रहे परिवार की तेज रफ्तार कार ट्रक में घुस गई थी, टक्कर के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। मृतक परिवार उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला था।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पुलिस के मुताबिक हादसा सीकर के फतेहपुर में रविवार दोपहर 2:30 बजे आशीर्वाद पुलिया पर चढ़ते ही 200 मीटर दूरी पर हुआ था। मरने वालों में नीलम गोयल (55) पत्नी मुकेश गोयल,आशुतोष गोयल (35) पुत्र मुकेश गोयल निवासी शारदा रोड मेरठ, मंजू बिंदल (58) पत्नी नरेंद्र बिंदल, हार्दिक बिंदल (37) पुत्र नरेंद्र, स्वाति बिंदल (32) पत्नी हार्दिक, दीक्षा (7) पुत्री हार्दिक और दीक्षा की 4 साल की बहन शामिल है। कार में गैस किट लगा हुआ था और ट्रक में मेडिकल कॉटन(रूई) भरी हुई थी।

mona industries bikaner

फतेहपुर कोतवाली SHO सुभाष बिजारणिया ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर फतेहपुर, रामगढ़ और लक्ष्मणगढ़ से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई थी। करीब आधे घंटे में कार में लगी आग पर काबू पाया गया था। वहीं ट्रक में लगी आग पर शाम 4 बजे के करीब काबू पाया गया। हादसे की सूचना पर एसडीएम दमयंती कंवर, DSP रामप्रताप बिश्नोई, फतेहपुर सदर SHO मुनेशी मीणा भी मौके पर पहुंचीं।


सालासर बालाजी के दर्शन करके लौट रहे थे, चलते ट्रक में कार घुसी, दोनों में आग लगी

प्रत्यक्षदर्शी बोला- कार सवार मदद को चिल्ला रहे थे

प्रत्यक्षदर्शी रामनिवास सैनी ने बताया- दोपहर करीब 2:30 बजे की बात है। मैं अपनी पिकअप गाड़ी की सर्विस करवाने के लिए पुलिया के पास सर्विस सेंटर पर जा रहा था। पुलिया के ऊपर से गुजर रहा था। तब मेरे पास से निकल रहे ट्रक को पीछे से आई कार ने ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान कार ट्रक से जा टकराई।

मैंने अपनी गाड़ी साइड में खड़ी की। तुरंत कार की ओर दौड़ा पीछे बैठे दो लोग मदद की गुहार भी लगा रहे थे। गाड़ी के पीछे लगी गैस किट की टंकी के आग तेज हो गई। इसके बाद मैंने सूचना पुलिस को दी।

कार में मिले मोबाइल से हुई मरने वालों की पहचान

नाम नहीं बताने की शर्त पर मौके पर मौजूद एक युवक ने बताया कि गाड़ी से शव निकालते समय एक मोबाइल जला हुआ मिला था। पहले शवों को निकालकर राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल की मॉर्च्युरी पहुंचाया, उसके बाद जले हुए मोबाइल से सिम कार्ड निकाला और अपने मोबाइल में लगाया। मोबाइल में सिम लगाते ही एक कॉल आया।

सामने से एक महिला की आवाज आई। उसने बताया कि वो आरके पुरम, दिल्ली रोड, मेरठ से बोल रही है। उसने अपनी मां को कॉल लगाया है। उसकी मां और भाई सेंट्रो कार से सालासर बालाजी दर्शन कर लौट रहे थे।

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *