Mahadev Satta App: पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज

khamat khamana
  • धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार समेत कई आरोप

FIR registered against former CM Bhupesh Baghel: एफआईआर में आईपीसी के तहत धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश, विश्वासघात और जालसाजी से संबंधित विभिन्न धाराओं और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 और 11 के तहत आरोप लगाया गया हैं। (CG Lok Sabha Election)

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

Former CM Bhupesh Baghel, रायपुर , 17 मार्च। लोकसभा चुनाव से (Lok Sabha Election) पहले पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मुश्किलें बढ़ने वाली है।। महादेव एप मामले में ईओडब्ल्यू ने भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज की है। () एफआईआर में आईपीसी के तहत धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश, विश्वासघात और जालसाजी से संबंधित विभिन्न धाराओं और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 और 11 के तहत आरोप लगाया गया हैं। जिसके बाद एक बार फिर राजनीति पारा चढ़ गया है। इस मामले में जवाब देने के लिए पूर्व सीएम बघेल ने प्रेस वार्ता भी बुलाई है।

pop ronak
एफआईआर में भूपेश बघेल के अलावा महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल समेत 16 अन्य लोगों का नाम शामिल

बघेल समेत 16 अन्य लोग शामिल

CHHAJER GRAPHIS

बता दें कि इस एफआईआर में भूपेश बघेल के अलावा महादेव ऐप के प्रमोटर सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल समेत 16 अन्य लोगों का नाम शामिल है। चुनाव तारीखों के ऐलान के दूसरे दिन यह मामला उठने से कांग्रेस में खलबली मच गई है।

Mahadev Satta App: पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज

उल्लेखनीय है कि इसी साल 8 और 30 जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय की ओर से राज्य पुलिस को दो रिपोर्ट भेजे जाने के बाद बघेल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। दरअसल, ईडी के रिपोर्ट में कहा गया है कि धन संरक्षण के बदले महादेव ऐप की अवैध गतिविधियों को अनुमति देने के लिए राज्य सरकार के शीर्ष स्तर के पदाधिकारियों की संलिप्तता का खुलासा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *