सशक्त लोकतंत्र के लिए निर्वाचन में सबकी भागीदारी जरूरी

  • जिला निर्वाचन अधिकारी की आकाशवाणी बीकानेर से विशेष चर्चा, सोमवार को होगा प्रसारण

बीकानेर, 14 अप्रैल। लोकसभा आम चुनाव के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा की जा रही तैयारियों, मतदाता जागरूकता और अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित करने के प्रयासों पर जिला निर्वाचन अधिकारी श्रीमती नम्रता वृष्णि ने आकाशवाणी के साथ चर्चा की।

indication
L.C.Baid Childrens Hospiatl

आकाशवाणी के कार्यक्रम अधिशाषी महेश्वर नारायण शर्मा से जिला निर्वाचन अधिकारी की बातचीत का प्रसारण आकाशवाणी बीकानेर से सोमवार प्रात: 7 बजे से 7.30 बजे के मध्य कार्यक्रम सुप्रभात में किया जाएगा।
केंद्र के कार्यक्रम प्रमुख अमित सिंह ने बताया कि इस विशेष कार्यक्रम को आकाशवाणी बीकानेर से एफएम फ्रीक्वेंसी 101.6 मेगा हर्टज तथा मीडियम वेव फ्रीक्वेंसी 1395 किलो हर्ट्ज और प्रसार भारती के न्यूज ऑन एयर एप्प पर भी सुना जा सकेगा।

pop ronak

उन्होंने बताया कि विशेष बातचीत में जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्वाचन कार्यालय द्वारा जिले में चुनाव के लिए की गई तैयारियों, मतदान केन्द्रों पर मतदाताओं के लिए उपलब्ध सुविधाओं, वोटर हेल्प लाइन ऐप्प, सी विजिल एप्प, आदर्श आचार सहिंता और निष्पक्ष मतदान जैसे महतवपूर्ण विषयों पर चर्चा की। कार्यक्रम प्रमुख सिंह ने जिला निर्वाचन अधिकारी को बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मतदाता जागरूकता और चुनाव सम्बन्धी विभिन्न विषयों पर आकाशवाणी बीकानेर से लगातार वार्ताओं, भेंटवार्ताओं, चर्चाओं, ओबी कार्यक्रमों, रिले कार्यक्रमों आदि का प्रसारण किया जा रहा है।

CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *