चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस विघार्थियों का दो दिवसीय सम्मेलन “मंथन ‘ आयोजित होगा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 3 जनवरी। राजस्थान के मशहुर शहर बीकानेर में 14-15 जनवरी, 2024 को एक ऐतिहासिक आयोजन रविन्द्र रंगमंच में होने जा रहा है। पहली बार शहर में चार्टर्ड एकाउन्टेन्टस विघार्थियों का दो दिवसीय सम्मेलन मंथन – अध्ययन, विचार, विकास का आयोजन किया जायेगा। इस सम्मेलन का उद्देश्य सीए समुदाय के ज्ञान, अनुभव ओर विचारों का आदान-प्रदान करना है, साथ ही पेशेवर विकास के अवसर प्रदान करना है।
बीकानेर शाखा के अध्यक्ष सीए राहुल पचीसिया ने बताया कि यह सम्मेलन बीकानेर के सीए समुदाय के लिए एक गौरव का विषय है। इस सम्मेलन के माध्यम से हम पेशेवर उत्कृष्ठता को बढ़ावा देना चाहते है और आगामी सीए को प्रोत्साहित करना चाहते है।
सीकासा अध्यक्ष सीए मुकेश शर्मा ने बताया कि मंथन सम्मेलन का आयोजन दि इंस्टीट्यूट ऑफ़ चार्टेर्ड एकाउन्टेन्टस ऑफ़ इंण्डिया की बीकानेर ब्रांच द्धारा किया जा रहा है। सम्मेलन में देशभर के प्रख्यात सीए विशेषज्ञ, उघोग जगत के दिग्गज और सरकारी अधिकारी भाग लेगें । इसके अलावा सम्मेलन में सांस्कृतिक कार्यक्रम और नेटवर्किंग का भी अवसर मिलेगा।
उन्होने कहा कि हम उम्मीद करते है कि यह सम्मेलन ज्ञान का एक केन्द्र बनेगा और पेशेवर विकास के लिए एक मंच प्रदान करेगा।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

केन्द्रीय और क्षैत्रिय परिषद के सभी पदाधिकारी पूरे भारत से बीकानेर में एकत्र होगें। बीकानेर के अलावा आसपास के शहरों के सीए छात्र भी इस सम्मेलन में भाग लेने के लिए उत्साहित है। माना जा रहा है कि मंथन सम्मेलन बीकानेर के सीए समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा।

schoks manufacring
GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *