आम आदमी पार्टी ने संभाग स्तरीय बैठक के बाद ज्ञापन दिया

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 5 अक्टूबर। आम आदमी पार्टी की एक संभाग स्तरीय बैठक आज बिश्नोई धर्मशाला में पार्टी के वरिष्ठ नेता पुनसा महाराज ओबीसी जिलाध्यक्ष श्रवण ढोंगीवाल, रामगोपाल सियाग पूर्व से दावेदारी कर रहे मंगल प्रजापत, लूणकरणसर से भंवर सियाग के नेतृत्व में आयोजित की गई l जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक श्योपत सिंह के पुत्र सुभाष गोदारा, ओबीसी प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष दिलीप जाखड़, ओबीसी जिलाध्यक्ष भंवर लाल, हनुमानगढ़ बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रविन्द्र चाहर, चुरू महिला विंग जिलाध्याक्षा संजुबाला, भंवर लाल ज्याणी, हनुमान चौधरी, दिलीप दास स्वामी , भोजराज मेहला, पवन ठाकुर, रामगोपाल बिश्नोई आदि अनेक पदाधिकारी शामिल हुए सभी ने पार्टी विस्तार हेतु विचार विमर्श किया तथा पार्टी की रूपरेखा हेतु कार्यकर्ताओं को अवगत कराया । पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि व्यक्तिगत फायदे के लिए लोग राजनीति कर रहे हैं लेकिन

आम आदमी पार्टी जनता की सेवा के लिए ही कार्य करती है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की सदस्यता अभियान चलाने के लिए बैठक रखी एवं कार्यकर्ताओं को इस हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने कहा कि जिले में जो नेता राजनीति कर रहे हैं वह व्यक्तिगत फायदे के लिए नेता बने हैं। आम आदमी पार्टी एवं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सच्चे समाजसेवी हैं जो जनता की सेवा करना जानते हैं। महिला विंग की संजुबाला ने कहा कि केंद्र सरकार की हिटलर शाही शासन ने राजनीतिक दुर्भावना से आम आदमी पार्टी के सच्चे सिपाही राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गलत गिरफ्तारी के मुद्दे पर चर्चा की गई l
प्रदेश उपाध्यक्ष सुभाष गोदारा ने बताया कि आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब में सफलतापूर्वक सरकार चल रही है जिससे बौखलाई भाजपा रोज कभी एल.जी. के माध्यम से तो कभी सरकारी एजेन्सी ई.डी. का दुरूपयोग करते हुए आप सरकार के ईमानदारी देशभक्त नेताओं को निशाना बनाकर झूठे मुकदमें दर्ज कर रही है।

आप के नेताओं को चुन सुन कर जेल भेज रही है जबकि पूर्व में कई एम.एल.ए. पर झूठे मुकदमें दर्ज किये गये जिसे सुनवाई के बाद कोर्ट ने उन्हें झूठा पाते हुए बरी किया है जो सबके सामने है। इस प्रकार एक लोकतांत्रिक देश में चुनी हुई सरकार के खिलाफ ऐसे आये दिन झूठे मुकदमें दर्ज कर अपनी राजनैतिक रोटियां सेकी जा रही है जो कि सरासर गलत है।ओबीसी प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष दिलीप जाखड़ ने बताया कि दुनिया में शिक्षा एवं स्वास्थ्य में अलख जगाने वाले मंत्री सत्येन्द्र जैन एवं उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बाद अब सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार करना बहुत ही दुर्भाग्य की बात है वही दूसरी और केन्द्र सरकार हिन्दु मुस्लिम की आड़ में व अपने बडे़ व्यापारी मित्रों के साथ मिलकर इस देश की अमूल्य सम्पत्तियों और संस्थानों को लगातार बेच रही है व इनके कई बड़े मित्र देश को लूटकर देश छोडकर भाग रहे है , उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है, जो कि गंभीर चिंता का विषय है।

सर्वसम्मति से कलेक्टर और संभागीय आयुक्त को ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया l मीटिंग की समाप्ति के बाद सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता कलेक्टर और संभागीय आयुक्त को ज्ञापन देने पहुंचे l प्रदर्शन करने वालों में हनुमान प्रजापत, रविन्द्र सारस्वत, एडवोकेट गोपाल पुरोहित, मंगल प्रजापत, विपिन पुरोहित, राजेश बिश्नोई, जुगल किशोर भार्गव, रज्जाक राठौड़, रामकरण जाखड़, राजेंद्र चोरड़िया, जगननाथ छींपा, संपत लाल तंवर, प्रेमनारायण पुरोहित, मूलचंद बोहरा, अरविंद, सीताराम बिश्नोई, जाकिर हुसैन, भंवर पूरी, मनीष तातेड, रवि व्यास आदि अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता शामिल हुए।

khaosa oct 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *