व्यापारी के लाखों रुपए लेकर भागा मुनीम

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

धान-मंडी में आलू-प्याज की दुकान पर करता था काम, अपने घर भी नहीं आया

L.C.Baid Childrens Hospiatl

सीकर , 1 फ़रवरी। धान मंडी में आलू-प्याज का व्यापार करने वाले व्यापारी से लाखों रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। दुकान पर काम कर रहा मुनीम व्यापारी को लाखों रुपए का चूना लगाकर भाग गया। मामला सीकर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र का है।

mona industries bikaner

पुलिस को दी रिपोर्ट में रामस्वरूप (42) सीकर ने बताया कि धान मंडी में उसकी पांच नंबर दुकान है। वह आलू-प्याज का व्यापार करता है। व्यापारी ने 2016 में दुकान पर मुनीम के तौर पर शकील अहमद, सीकर को काम पर रखा था, जो मुनीम का काम संभालता था। किसानों और व्यापारियों से जो भी माल आता-जाता था, उसका हिसाब-किताब शकील अहमद करता था।

व्यापारियों का पैसा पेंडिंग होने की बात कहता मुनीम
शकील अहमद के पास पैसे आने लग गए तो उसके मन में बेईमानी आ गई और जो भी व्यापारियों से माल का पैसा आता शकील अहमद अपने पास रख लेता। व्यापारी जब शकील अहमद को पूछता कि पैसा आया या नहीं, तब मुनीम कहता कि व्यापारियों का पैसा अभी पेंडिंग है।

कुछ समय बाद व्यापारियों से रामस्वरूप ने पैसे के बारे में पूछा तो व्यापारियों ने कहा कि दुकान पर काम करने वाले मुनीम शकील अहमद को उन्होंने पैसे दे दिए हैं।

मुनीम ने फोन किया बंद
व्यापारी ने शकील अहमद से पैसों के बारे में पूछा तो उसने कहा कि मेरे से गलती हो गई है और मैं पैसे जल्द ही दे दूंगा। जिसके बाद शकील अहमद न तो दुकान पर आ रहा और न ही अपने घर रहता। मुनीम का फोन भी बंद आ रहा है और वह दुकान से 6 लाख कैश लेकर फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एएसआई सुखदेव सिंह कर रहे हैं।

 

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *