विधानसभा आम चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार के लिए स्थान आवंटन

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जिला निर्वाचन अधिकारी सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक आयोजित, सी-विजिल एप्प की दी जानकारी

L.C.Baid Childrens Hospiatl

चूरू, 17 अक्टूबर। जिला निर्वाचन अधिकारी सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में मंगलवार को जिला कलक्ट्रेट सभागार में आगामी विधानसभा आम चुनाव- 2023 के दौरान विज्ञापन हेतु स्थलों के आवंटन के संबंध में राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गई।

schoks manufacring

जिला निर्वाचन अधिकारी सिहाग ने बताया कि बैठक के दौरान राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों को आपसी समति के आधार पर विज्ञापन हेतु स्थान आवंटित किए गए। चुनाव के दौरान अभ्यर्थी एवं राजनैतिक दल विज्ञापन हेतु चिहिन्त ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र के विज्ञापन स्थलों का उपयोग ले सकेंगे। उप जिला निर्वाचन अधिकारी लोकेश गौतम ने बताया कि बैठक के दौरान लिए गए निर्णय के अनुसार यूनीपोल की निजी साइटों पर 600 रुपए तथा सरकारी साइटों पर 209 रुपए की दर से राशि ली जाएगी। वहीं होर्डिंग के लिए 5 रुपए प्रति स्क्वायर फीट की दर निर्धारित की गई है।

एसीईओ सक्षम गोयल आईएएस ने बताया कि प्रत्याशियों के नामांकन हो जाने के बाद 09 नवंबर को जिला मुख्यालय पर चूरू विधानसभा क्षेत्र के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिले के अन्य विधानसभा क्षेत्र के लिए रिटर्निंग अधिकारी स्तर पर बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें चुनाव के अंतिम दिन तक के लिए विज्ञापन हेतु स्थान आवंटित किए जाएंगे।

उन्होंने इस दौरान सी-विजिल एप्प की जानकारी दी। जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय की ओर से सी-विजिल एप्प का जागरूकता पोस्टर जारी किया गया। इस दौरान नारायण बेनीवाल, पुरूषोत्तम शर्मा, असलम खोखर, राजेन्द्र राजपुरोहित, हरिओम जोशी, दिनेश कुमार भाम्बू, रणसिंह आदि विभिन्न दलों के प्रतिनिधि, उप विधि परामर्शी शुभकरण, चूरू नगरपरिषद आयुक्त अनिता खीचड़, महावीर प्रसाद मीणा सहित अन्य उपस्थित रहे।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *