विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक सांसद के पेट में चाक़ू मारा हालत गंभीर

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

हैदराबाद, 30 अक्टूबर। तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक सांसद पर हमला हो गया। प्रचार कर रहे सांसद को एक व्यक्ति ने चाकू मार दिया। यह हमला उस समय हुआ जब वह कैंपेन करते हुए एक प्रीस्ट के घर जा रहे थे। सांसद को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, सांसद समर्थकों ने आरोपी को पकड़ कर पिटाई कर दी। कोठा प्रभाकर रेड्डी बीआरएस के सांसद हैं।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

कैसे हुआ हमला?

mona industries bikaner

सिद्दीपेट क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी एक पादरी के घर में जा रहे थे। इसी बीच एक अज्ञात व्यक्ति उनके पास आया। पहले उसने उनसे हाथ मिलाना चाहा। हाथ मिलाने की कोशिश के दौरान अचानक उसने चाकू निकाला और सांसद की पेट में घोंप दिया। सांसद को चाकू लगते ही वह गिर पड़े। आसपास मौजूद बीआरएस कार्यकर्ताओं ने उनको तत्काल अस्पताल पहुंचाया। उधर, अन्य कार्यकर्ताओं ने हमलावर को पकड़ लिया और पिटना शुरू कर दिया।

हालत गंभीर

सिद्दीपेट के पुलिस आयुक्त एन श्वेता ने बताया कि हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि मेडक लोकसभा क्षेत्र से सांसद के पेट में चोटें आईं। उन्हें गजवेल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

सांसद रेड्डी को बीआरएस विधानसभा चुनाव में कैंडिडेट बनाया

सांसद कोठा प्रभाकर रेड्डी को बीआरएस ने दुब्बाका से कैंडिडेट घोषित किया है। दुब्बाका से रघुनंदन बीजेपी से विधायक हैं। तेलंगाना में के.चंद्रशेखर राव के 2014 में मुख्यमंत्री बनने के बाद कोथा प्रभाकर रेड्डी ने 2014 में मेडक (लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र) के लिए हुए उप चुनाव में तेलंगाना राष्ट्र समिति के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की थी। उन्होंने 3.61 लाख वोटों से जीत हासिल की थी। इस बार वह विधानसभा चुनाव में बीआरएस प्रत्याशी हैं।

पुलिस ने कहा- आरोपी की पहचान की जा रही
सिद्दीपेट की पुलिस आयुक्त एन श्वेता ने पीटीआई को बताया कि “हमलावर को हिरासत में ले लिया गया है, हम उसके बारे में सारी जानकारी जुटा रहे हैं. . “वहीं, इस घटना के बाद तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने DGP को चुनाव प्रत्याशियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

थार एक्सप्रेस
stbaCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *