चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन घर घर जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट की अपील

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!


मेरे घर के दरवाजे आमजन के लिये हर वक्त खुले-रालोपा प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई

मेरे घर के दरवाजे आमजन के लिये हर वक्त खुले है।- रालोपा प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 24 नवम्बर । बीकानेर पूर्व से रालोपा प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन घर घर जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट की अपील की। विश्नोई ने सांगलपुरा, भीमनगर, पवनपुरी, जेएनवीसी,रानीबाजार,फडबाजार,धोबीतलाई आदि इलाकों में घर घर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि वे आपके बीच का ही है और जीतकर भी आपके बीच ही रहेगा।
उन्होंने कहा मेरे घर के दरवाजे आमजन के लिये हर वक्त खुले है। कोई भी किसी प्रकार मुझसे अपनी समस्या बता सकेगा। मेरा प्रयास रहेगा कि मैं हर पीड़ित पक्ष को उचित न्याय दिला सकूं। विश्नोई ने कहा कि आमजन अब दोनों ही प्रमुख राजनीतिक दलों की विदाई का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिये संकल्पबद्व रहूंगा। इसको लेकर सभी 25 तारीख को अधिकाधिक मतदान कर बोतल को जीताएं ताकि मैं आपकी आवाज बनकर आपकी समस्याओं को विधानसभा में उठा सकूं और क्षेत्र का ओर अधिक विकास करवा सकूं।

अंतिम दिन, अंतिम छोर तक पहुंचने का प्रयास किया कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल ने, हाथ जोडक़र हाथ के लिए मांगे वोट

schoks manufacring

अंतिम दिन, अंतिम छोर तक पहुंचने का प्रयास किया कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल ने, हाथ जोडक़र हाथ के लिए मांगे वोट

बीकानेर, 24 नवम्बर । बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल गहलोत ने आज सादगी पूर्वक चुनाव आयोग के निर्देशानुसार बगैर किसी भीड़-भड़ाके और शौर-शराबे के अपने पक्ष में वोट मांगे और कांग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने की बात कही। प्रवक्ता विशाल तंवर ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल गहलोत ने शुक्रवार को बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क के दौरान बड़े-बुजुगों से आशीर्वाद लिया और सभी से लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढक़र भाग लेने तथा क्षेत्र के विकास के नाम पर वोट मांगे। इस दौरान लोगों का प्यार और स्नेह पाकर अपने आप को गौरान्वित महसूस किया। यशपाल गहलोत ने कहा कि वे हमेशा अपने कार्यकर्ताओं के साथ खड़े थे, खड़े हैं और आगे भी खड़े रहेंगे। इससे पूर्व यशपाल गहलोत ने अपने कार्यालय में सभी समर्थकों से कहा कि वे २५ तारीख का दिन ना भूलें, अब निर्णायक घड़ी आ गई है। हर घर से एक-एक मतदाता मतदान करे, इसके लिए सभी को प्रेरित करने का काम हमें करना है।


डॉ.बीड़ी कल्ला ने डोर-टू-डोर किया जनसम्पर्क, विकास के नाम पर मांगा समर्थन.

डॉ.बीड़ी कल्ला ने डोर-टू-डोर किया जनसम्पर्क, विकास के नाम पर मांगा समर्थन…

बीकानेर, 24नवम्बर। विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार गुरुवार शाम को ही थम गया था। अब शनिवार को मतदान होना है। ऐसे में आज अंतिम दिन शुक्रवार को पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ.बुलाकी दास कल्ला ने लोगों के घर-घर दस्तक देकर अपने पक्ष में समर्थन मांगा।
डोर-टू-डोर सम्पर्क के दौराल कल्ला पश्चिम क्षेत्र के मोहल्लों, गली-गुवाड़, चौक में पहुंचे और विकास के नाम पर मत और समर्थन मांगा। डॉ.कल्ला ने लोगों से कहा कि बीकानेर के लिए विकास में किसी तरह की उन्होंने कोर कसर नहीं छोड़ी आगे भी यह सिलसिला जारी रहेगा। इसलिए हालात को समझते हुए कांग्रेस को लाए और हाथ के निशान पर बटन दबाएं।

डॉ.बीड़ी कल्ला ने आज गंगाशहर, भीनासर व आसपास के क्षेत्र, आसानियों का चौक, बांठियां चौक के साथ ही भीतरी परकोटे में विभिन्न मोहल्लों और गलियों में घर-घर जाकर लोगों से सम्पर्क किया। साथ ही मोहल्ला व्यापारियान, कसाई मोहल्ला, बंगला नगर, सर्वोदय बस्ती, नत्थूसर गेट, डागा चौक, बिस्सा चौक सहित क्षेत्रों में आज घर-घर पहुंचकर सघन सम्पर्क किया और विकास के नाम पर मत और समर्थन मांगा।


सिद्धि कुमारी ने कहा मेरे कार्यकर्ता मेरी ताकत है

बूथ जीता मतदान जीता केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने दिया जीत का मंत्र।

सिद्धि कुमारी ने कहा मेरे कार्यकर्ता मेरी ताकत है

बीकानेर , 24 नवम्बर । मतदान से पूर्व सभी प्रत्याशी जीत के लिये अपनी जी तोड़ कोशिश कर रहे है। इसको लेकर बीकानेर पूर्व के कार्यालय में आज भाजपा मंडलों की बैठक आयोजित की गई। बैठक को संबोधित करते हुए केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा बूथ जीता मतदान जीता कि सभी मतदान दिवस वाले दिन सतर्क रहकर ज्यादा से ज्यादा मतदान करवाने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि बूथ मजबूत होगा तो निश्चित तौर पर हम जीत हासिल कर पाएंगे। इसलिये सभी भाजपा की फौज यह तय कर लें कि एक एक मतदाता को बूथ तक लाने की उनकी जिम्मेदारी है ताकि राजस्थान में कमल खिला सके।

मेघवाल ने कहा कि हम सब की सजगता से भाजपा चौथी बार बीकानेर पूर्व की सीट पर फतह हासिल कर विधानसभा में क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगी। मेघवाल ने कहा कि बीकानेर जिले में भाजपा के पक्ष में माहौल है। इसलिए हम कही भी कमजोरी नहीं बरतनी है। सिद्धि कुमारी ने कहा मेरे कार्यकर्ता मेरी ताकत है कार्यकर्ताओ की लगन और मेहनत से तीन चुनाव हम जीते है और इस बार भी हम कार्यकर्ताओ के भरोसे इतिहास रचेंगे इस दौरान उन्होंने सभी मंडलों,मोर्चा,अग्रिम संगठनों के पदाधिकारियों,कार्यकर्ताओं को बूथ मैनेजमेंट के गुर सिखाएं। इस मौके पर भाजपा पूर्व से प्रत्याशी सिद्धिकुमारी,प्रभारी डॉ सत्यप्रकाश आचार्य,मोहन सुराणा,मुमताज अली भाटी, अखिलेश प्रताप सिंह, मंडल अध्यक्ष नरसिंह सेवग, विनोद करोल, अभय पारीक, जेठमल नाहटा, अजय खत्री, मोर्चा अध्यक्ष सुमन छाजेड़, राजाराम सीगड़, उस्मान गनी, सोहन चांवरिया के साथ बूथ अध्यक्ष, कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *