स्पोर्ट्स स्टेडियम शाहपुरा, जयपुर में सेना भर्ती रैली आयोजन

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जयपुर , 6 जनवरी। सभी तैयारियां पूर्ण होने पर, भर्ती कार्यालय (मुख्यालय) जयपुर (राजस्थान) ने सूचित किया है कि सेना भर्ती रैली पूरे जोरों पर है और स्पोर्ट्स स्टेडियम, शाहपुरा, जयपुर के रैली स्थल पर बहुत उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है, राजस्थान के युवा पूरे जोश और होश के साथ पूरी ताकत से भाग ले रहे हैं।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

रैली 03 जनवरी 2024 से 13 जनवरी 2024 तक स्पोर्ट्स स्टेडियम शाहपुरा, जयपुर में आयोजित की जा रही है । भारतीय सेना में अग्निवीर और नियमित सैनिकों की विभिन्न श्रेणियों में भर्ती रैली के दौरान लगभग 7000 शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार भाग लेंगे।

schoks manufacring

 

ट्रेडमेन, क्लर्क/एसकेटी, टेक्नीकल, जनरल ड्यूटी, सोल्जर एनए/एनए (पशुचिकित्सक), सिपाही फार्मा, हवलदार एसएसी और आरटी जेसीओ की विभिन्न श्रेणियों में पुरुष अग्निवीर और नियमित उम्मीदवार 03 जनवरी से 10 जनवरी 2024 तक भाग लेंगे। अग्निवीर महिला सैन्य पुलिस रैली 13 जनवरी 2024 को निर्धारित है। संयुक्त प्रवेश परीक्षा की योग्यता के अनुसार चयनात्मक उम्मीदवारों और रन टेस्ट में कम संख्या वाले बैचों को बुलाए जाने की उम्मीदवारों द्वारा सराहना की जा रही है। यह प्रतिष्ठित भारतीय सेना में शामिल होने के लिए राजस्थान के युवाओं के उत्साह को दर्शाता है।

मुख्यालय भर्ती क्षेत्र, जयपुर और मुख्यालय दक्षिण पश्चिमी कमान ने अपने व्यापक आउटरीच कार्यक्रम के माध्यम से उम्मीदवारों के लिए भारतीय सेना में भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए कई कदम उठाए हैं। इसमे विशेष रूप से भर्ती प्रक्रिया के दौरान उम्मीदवारों को दलालों का शिकार बनने से रोकना हैं। भर्ती प्रक्रिया पूरी तरह से स्वचालित, पारदर्शी और पूरी तरह से योग्यता पर आधारित है। भर्ती क्षेत्र (मुख्यालय), जयपुर फिर से सभी उम्मीदवारों से आग्रह करता है कि वे ऐसे दलालों के शिकार न बनें और ऐसे किसी भी संपर्क की सूचना स्थानीय पुलिस और सेना भर्ती कार्यालयों को दें।

 

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *