भाजपा मिडिया सेंटर का शुभारंभ, भाजपा मिडिया प्रदेश संयोजक प्रमोद वशिष्ठ ने किया उद्घाटन

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!


बीकानेर , 26 अक्टूबर।
भारतीय जनता पार्टी मीडिया प्रकोष्ठ की ओर से विधानसभा चुनावों के लिए विशेष तौर पर तैयार करवाए गए मिडिया सेंटर का आज प्रदेश मिडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ व प्रदेश प्रवक्ता अपूर्वा सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओ के साथ विधिवत पूजा-अर्चना करने के बाद फीता काटकर बीकानेर संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया। इस अवसर पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रदेश मिडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ ने कहा पार्टी के इस मीडिया सेंटर से पत्रकारों को हर जानकारी मिलेगी। यह मीडिया सेंटर सिर्फ मीडिया सेंटर नहीं बल्कि फ्रेंडली सेंटर होगा। मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता कक्ष, टेलीविजन मीडिया की बाइट के लिए अलग चैम्बर बनाया गया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों और नेताओं के साथ वन टू वन चर्चा के लिए अलग से चैम्बर तैयार किया गया है ताकि मीडियाकर्मियों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। प्रदेश प्रवक्ता अपूर्वा सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा प्रियंका गांधी ने दौसा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर शर्मनाक टिप्पणी की है। प्रियंका गांधी कांग्रेस की बडी नेता होने के साथ इस प्रकार जनता के सामने मंच से झूठ बोल रही है, यह कांग्रेस के लिए चिंताजनक स्थिति है। कांग्रेस ने राजस्थान की जनता के साथ छलावा किया है, नारियों की रक्षा में नाकाम रही और किसानों व युवाओं के साथ वादाखिलाफी की है। ऐसे में इस बार जनता ने तय कर लिया है कि 2023 में राजस्थान में कमल खिलाना है।
राज्य के लोगों को पीएम नरेन्द्र मोदी पर विश्वास है भाजपा पर गांव, गरीब, किसान, महिला सभी को विश्वास है भाजपा ने अपनी अधिकांश सीटों पर प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है लेकिन कांग्रेस खेमें में अभी भी असमंजस का माहौल है। कांग्रेस के पास कोई चेहरा ही नहीं है।
भाजपा के पास पीएम नरेन्द्र मोदी जैसा चेहरा है कांग्रेस के मुख्यमंत्री अपने पूरे कार्यकाल ​कुर्सी से चिपके रहे और उनका पूरा ध्यान अपनी कुर्सी बचाने पर ही लगा रहा इसके कारण प्रदेश की जनता की सुध लेने वाला कोई नहीं था। इससे जनता में भारी नाराजगी है और कांग्रेस में चल रही गुटबाजी के कारण आने वाले समय में राजस्थान में कांग्रेस का नाम लेने के लिए कोई कार्यकर्ता भी नहीं बचेगा।
आज की प्रेस वार्ता में भाजपा शहर जिलाध्यक्ष विजय आचार्य, राष्ट्रीय मिडिया सदस्य शेखर वर्मा, मिडिया संभाग समन्वयक जितेंद्र शर्मा, मुकेश आचार्य, जिला मिडिया संयोजक मनीष सोनी, देवीलाल मेघवाल, दुष्यंत सिंह तंवर, कमल गहलोत, साकेत सोनी उपस्थित रहे।

mona industries bikaner
shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *