पड़ौसी ने अपने ही पड़ौसी की जीप से कुचलकर बेरहमी से हत्या की

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

पेट और सिर कुचला, इलाज के दौरान मौत; किसी बात को लेकर हुआ था विवाद
बीकानेर , 13 नवम्बर।
बीकानेर के गिन्नाणी क्षेत्र में एक युवक की उसी के पड़ौसी ने जीप से कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी। दीपावली पर आतिशबाजी के बाद दोनों पक्षों में सोमवार तड़के झगड़ा हुआ और एक पड़ौसी ने दूसरे पड़ौसी पर थार जीप चढ़ा दी। अब सदर पुलिस हत्या करने वाले युवक की तलाश कर रही है। पुलिस में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर के सदर थाना क्षेत्र में स्थित पुरानी गिन्नाणी क्षेत्र में कुछ लोग कह रहें हैं कि एक भूखंड को लेकर विवाद चल रहा है परन्तु नजदीक के रिश्तेदार का कहना है की किसी तरह का जमीन का विवाद नहीं था और न ही वो आपस में रिश्तेदार थे। इस बीच दीपावली पर रातभर हुई आतिशबाजी के बाद सोमवार तड़के दोनों आपस में भिड़ गए। कपिल पर उसी के पड़ौसी ने थार जीप चढ़ा दी। कपिल के सिर पर और पेट के ऊपर से थार जीप निकली तो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। बाद में पीबीएम अस्पताल की मॉर्च्युरी में ही उसका शव रखा गया।

mona industries bikaner

कपिल के परिजनों ने मॉर्च्युरी पर भी काफी देर तक हंगामा किया। हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार करने की मांग की गई। पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद पोस्टमॉर्टम शुरू हो सका। घटना की जानकारी मिलने पर आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। अब तक सदर थाने में इस मामले की एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। नामजद एफआईआर होने पर ही आरोपियों के नाम सामने आ सकेंगे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *