बीकानेर में बस और कार आमने-सामने भिड़े एक की मौत दूसरा घायल

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • ट्रॉमा सेंटर में एक युवक की मौत, दूसरा भी गंभीर हालत में

बीकानेर , 20 जून। बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर गुरुवार सुबह सड़क हादसा हो गया। एक बस और कार में आमने-सामने टक्कर से दो लोग गंभीर घायल हो गए। दोनों घायल बीकानेर के मुरलीधर व्यास कॉलोनी और मालियों के बास में रहने वाले हैं। इनमें एक की मौत हो गई।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पुलिस के अनुसार, बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर रायसर बस स्टैंड के पास बस और कार में टक्कर हुई है। बताया जा रहा है कि ओवरटेक करते वक्त दोनों वाहन भिड़े हैं। टोल पैरा मेडिकल इंचार्ज महिपाल यादव ने बताया कि बस बीकानेर की तरफ जा रही थी और डिजायर कार डूंगरगढ़ की तरफ जा रही थी।

mona industries bikaner

कार के अंदर दो सवारी थी, दोनों घायल हो गई। इनमें एक मुरलीधर व्यास कॉलोनी के ग्वाल बाल स्कूल के पास रहने वाला दीपक सोनी पुत्र सुंदरलाल सोनी है। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उसका शव अब मोर्चरी में रखा गया है। दूसरा मोहित सोनी पुत्र हनुमान प्रसाद सोनी निवासी मुरलीधर व्यास नगर मालियों का मोहल्ला है। जिसका इलाज अभी चल रहा है। एक का इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। नापासर थाने के संतोष नाथ ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भेजा, वहीं दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे करके रास्ता शुरू करवाया गया। बस चौधरी बस सर्विस बाना गांव की है। पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है।

 

थार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHISshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *