मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में आईटी विभाग का किया अवलोकन

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • कॉल सेंटर की कार्य प्रणाली देखी, विभाग संयोजक जोशी की सराहना की

जयपुर, 25 अप्रैल। मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा ने गुरुवार को जयपुर में प्रदेश भाजपा के आईटी विभाग कार्यालय में संचालित कॉल सेंटर का अवलोकन किया। उन्होंने कहा कि आज के दौर में सूचनाओं के त्वरित आदान-प्रदान में आईटी की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

भारतीय जनता पार्टी ने इसका महत्व समझा है और पार्टी की रीति-नीति और जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में इसका बेहतरीन उपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में आईटी विभाग का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि आईटी विभाग के कार्यकर्ता साइबर योद्धा के तौर पर कार्य करते हुए पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने में अपना योगदान दें।

mona industries bikaner

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कॉल सेंटर के माध्यम से विभिन्न बूथ अध्यक्षों से बातचीत की और उन्हें पूरे उत्साह के साथ कार्य करने की सीख दी। मुख्यमंत्री ने आईटी विभाग के प्रभारी अविनाश जोशी द्वारा पिछले पच्चीस दिनों से कॉल सेंटर के माध्यम से किए जा रहे कार्यों की सराहना की और कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता के सतत और सांझा प्रयासों से प्रदेश में एक बार फिर सभी सीटों पर भाजपा को प्रचंड बहुमत मिलेगा।

आईटी विभाग के प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने मुख्यमंत्री को विभाग की कार्य प्रणाली के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि विभाग को राज्य से लेकर बूथ स्तर तक सशक्त बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कॉल सेंटर के माध्यम से प्रतिदिन हजारों लोगों से बातचीत की जा रही है। कॉल सेंटर 24*7 की तर्ज पर राउंड दा क्लॉक कार्य कर रहा है। इस दौरान प्रदेश चुनाव सह प्रभारी श्रीमती विजया राहटकर साथ रहीं।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेस परिवार आचार्य श्री महाप्रज्ञ जी को भावांजलि अर्पित करता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *