ड्रीम स्टार राजस्थान सीजन 2 में चित्रा शर्मा मिस उपविजेता बनी

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 28 फ़रवरी। ड्रीमस्टार प्रोडक्शन हाउस बीकानेर के द्वारा पाली-फालना में ग्रांड फिनाले आयोजित हुवा। जिसके आयोजक दीपक ने बताया अयोजन 4 श्रेणी में था जो की मिस्टर मिस मिसेज एंड टीनएजर में हुवा। फिनाले में पूरे राजस्थान से 80 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

आयोजन से जुड़े बीकानेर के अनिल ओझा ने बताया कि ड्रीम स्टार राजस्थान सीजन 2 है और बीकानेर के लिए बडी गर्व की बात है की उनकी टीम हर श्रेणी में कामयाबी हासिल की। मिस्टर में अर्जुन सोनी, राहिल उपविजेता, मिस में चित्रा शर्मा उपविजेता,विजेता, मिसेज में लक्ष्मी गोदारा उपविजेता व मिस्टर परफेक्ट का अवार्ड गजानंद सोनी के साथ बेस्ट वॉक का अवार्ड राजश्री चारण को मिला।

mona industries bikaner

इसी आयोजन में बीकानेर की अहम भूमिका रही, देव इवेंट्स के अनिल ओझा इसमें जजमेंट में थे और उनको भी ड्रीमस्टार द्वारा सम्मानित किया गया। राजस्थान का सबसे बड़ा पारंपरिक और सांस्कृतिक सौंदर्य प्रतियोगिता टीवी रियलिटी शो जो की राजस्थानी गणगौर चैनल पर प्रदर्शित किया जाएगा।

चित्रा शर्मा ने बताया कि मैने बिकानेर काफी शो में प्रतिभा प्रतिभागीता ली है। ऊंट महोत्सव में फैशन शो किया। इसके पश्चात् बहार भी काफी शो किये हैं। जिसमें राजस्थान में स्थित सीकर जिले में Miss, Star Rajasthan winner थी जो कि मेरे लिए काफी अच्छा और प्रसन्ता वाला शो था। बीकानेर वासियों का बहुत ही सहयोग प्रेम बना रहा । आज मैंने काफी मेहनत के पश्चात् राजस्थान के पाली जिले में आयोजित हुए शो में जो कि एक टीवी शौ के प्रोग्राम में फस्ट Miss rajsthan runner up का दर्जा हासिल किया। बीकानेर की जनता का बहुत आभार व सहयोग के लिए धन्यवाद व्यक्त करती हूँ। आपका प्यार सदैव बना रहे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *