नागरिक सेवा फाउंडेशन जरूरतमंद लोगों को वितरित करेगा वस्त्र

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर,11 नवम्बर। दीपावली पर गरीब और जरूरतमंद लोगों के चेहरे पर मुस्कान के लिए एनएसजे नागरिक सेवा फाउंडेशन द्वारा 12 नवंबर को वस्त्र,जूते, स्वेटर आदि वितरित किए जाएंगे।
फाउंडेशन के निदेशक प्रतीक दाधीच ने बताया कि वस्त्र वितरण कार्यक्रम के तहत लोगों को साफ सुथरे पहनने योग्य पैक किए हुए शर्ट, पेंट, स्वेटर, बच्चो के कपड़े, साड़ियां आदि जरूरतमंद लोगों को दिए जाएंगे।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति मोबाइल नंबर 7014245528 पर संपर्क कर अपने नाप के कपड़े फाउंडेशन के गोगागेट स्थित कार्यालय से 11 व 12 नवंबर को प्राप्त कर सकता है। इसके अलावा दीपावली के दिन कच्ची बस्तियों में जाकर भी वस्त्रों का वितरण किया जाएगा। कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति कॉल करके अपना नाप बताकर, उस नाप के कपड़े उपलब्ध होने पर ले सकेगा।

mona industries bikaner

फाउंडेशन के शिव कुमार वर्मा ने बताया कि कई ऐसे परिवार होते है जो समाज में अपनी स्थिति के कारण कोई भी मदद लेने में हिचकिचाते है लेकिन उन्हें सहायता की जरूरत होती है,ऐसे लोगों और परिवारों की हमारी संस्था पहचान उजागर नहीं करते हुए मदद करती है, ऐसे जरूरतमंद बिना हिचकिचाहट के संपर्क कर सकते है फाउंडेशन उनकी पहचान गुप्त रखेगा।

फाउंडेशन द्वारा सामाजिक सरोकारों के तहत समय समय पर सेवा कार्य आयोजित किए जाते है जिनमें निःशुल्क चिकित्सा जांच शिविर, बुजुर्गों की मदद, भूखों को भोजन, पर्यावरण संरक्षण, महिला सशक्तिकरण, शिक्षा आदि शामिल है। कोरोना काल में फाउंडेशन ने राशन किट तथा पूरे परिवार के कोरोना ग्रस्त होने पर उन परिवारों को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने तक दोनों समय सात्विक भोजन निःशुल्क पहुंचाया था।

थार एक्सप्रेसshree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *