कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, गाड़ी पर बरसाए पत्थर…हाथ तोड़ा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

दौसा ,17 नवम्बर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने में अब करीब 8 दिन का समय बचा हुआ है। कांग्रेस और भाजपा के कई राष्ट्रीय नेता राजस्थान में अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करने आ रहे हैं। इसके साथ ही स्थानीय प्रत्याशी भी अपने इलाकों में लगातार गांव-गांव, ढाणी-ढाणी जाकर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। इसी बीच राजस्थान के दौसा जिले से बड़ी खबर सामने आई है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

प्रचार के लिए गए ओमप्रकाश हुड़ला पर भीड़ ने किया हमला
यहां मौजूदा विधायक और वर्तमान में कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला पर भीड़ ने हमला कर दिया। हमले में विधायक को काफी चोट आई है। विधायक के पीएसओ और कार्यकर्ता भी चोटिल हो गए हैं। यही नहीं, नाराज लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव भी किया जिससे कार के शीशे तक टूट गए। दरअसल शुक्रवार को ओमप्रकाश प्रचार के लिए अपनी विधानसभा क्षेत्र के कंचनपुरा गांव गए थे।

हुड़ला ने किरोड़ी लाल मीणा पर लगाया आरोप

ओमप्रकाश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जैसे ही उनका काफिला गांव में पहुंचा तो वहां करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग हाथों में लाठियां लेकर आए और उन पर हमला बोल दिया। अराजक तत्वों ने लाठियां बरसाने के साथ ही इसमें वह और उनके कार्यकर्ता भी चोटिल हो गए। ओमप्रकाश ने कहा कि यह हमला किरोड़ी लाल मीणा ने करवाया है।

mona industries bikaner

इलाके में फोर्स तैनात
इस पूरी घटना के बाद इलाके में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए हैं। हालांकि सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और वहां फोर्स तैनात करवाई गई। फिलहाल इलाके में हालात एकदम सामान्य हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *