दरिंदगी की सारी हदें पार ! पिता ने नाबालिग बेटी के साथ किया बार-बार बलात्कार, मामला दर्ज

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 27 नवम्बर। Rape of daughter: जिले के नोखा थाना इलाके में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। एक नाबालिग बेटी ने पिता पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को परिवाद मेल पर भेजा, जिस पर नोखा थाने में मामला दर्ज किया गया। नोखा पुलिस के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि उसके पिता गाड़ी चलाते हैं और उस पर बुरी नजर रखते हैं। उन्होंने 29 अक्टूबर को मां को पीहर भेज दिया। मुझे मंदिर ले जाने के बहाने घर पर रख लिया। रात को जब वह सो रही थी, तो आरोपी उसके साथ सो गया और बलात्कार किया। इतना ही नहीं घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी ने पीड़िता और उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी, जिससे वह डर गई और घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

schoks manufacring

पीड़िता ने बताया कि 16 नवंबर को मां, भाई व बहन दूसरे कमरे में सो रहे थे। पीड़िता को पिता ने उसे खाना लेकर बुलाया। जब वह भोजन लेकर गई, तो फिर उसके साथ बलात्कार किया। 18 नंवबर को मां को ननिहाल भेज कर रात को फिर बलात्कार किया। पुलिस ने तुरंत ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाअधिकारी आलोकसिंह ने बताया की लड़की का मेडिकल हो गया है तथा लड़की को नारी निकेतन में भेजा गया है। पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर बयान लिए जा रहे हैं।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *