ईडी की रेड के बाद ओम प्रकाश हुड़ला का रोते हुए वीडियो वायरल, जानें क्यों बोले- सुसाइड कर लूंगा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जयपुर, 27 अक्टूबर । राजस्थान में कांग्रेसी नेताओं के यहां ईडी के छापों के बाद अब उन नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है जिनके यहां छापे मारे गए हैं। कांग्रेस के इन नेताओं ने ईडी की कार्रवाई पर नाराजगी जताते हैं एजेंसी को केंद्र सरकार के इशारे पर काम करने के आरोप भी लगाए हैं। इस दौरान ओमप्रकाश हुड़ला का वायरल वीडियो भी सामने आया है जिसमें ईडी की कार्रवाई से परेशान होकर सुसाइड की बात कर रहे हैं।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

हुड़ला का वीडियो वायरल
ईडी की छापेमारी के बाद दौसा जिले की महवा सीट से कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव लड़ रहे ओम प्रकाश हुडला का भी वीडियो सामने आया है। इसमें वे रोते हुए दिखाए दे रहे हैं और भावुक हो रहे हैं। वीडियो से पहले कल शाम उन्होंने फेसबुक लाइव आकर दौसा जिले से ही सांसद और अब सवाई माधोपुर जिले से भाजपा के लिए विधायक का चुनाव लड़ने वाले किरोड़ी लाल मीणा के खिलाफ जमकर अपशब्द कहे।

mona industries bikaner


हुड़ला का रोत हुए वायरल वीडियो

हुड़ला ने किरोड़ी लाल को दी चेतावनी

हुडला ने उनको चेतावनी दी कि किरोड़ी लाल मैं तुमको छोड़ने वाला नहीं हूं। यह सब तुम्हारे कारण हो रहा है। मेरी मां के होटल में तुमने ईडी की रेड करवाई है, इसके लिए तुमको अंजाम भुगतना पड़ेगा। इस फेसबुक लाइव के बाद करीब पौने दो मिनट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें ओम प्रकाश हुड़ला रोते हुए दिख रहे हैं और परिवार के लोग उनके आंसू पोछते हुए दिखाए दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

डोटासरा का वीडियो पहले ही हो चुका वायरल

ईडी की रेड के बाद कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का वीडियो पहले ही सामने आ चुका है। कल रात छापेमारी के बाद जब वे अपने समर्थकों से मिले तो भावुक हो गए। डोटासरा ने कहा कि हमें कुछ नहीं करना है, शांति बनाए रखनी है और अपना काम करना है। ईडी को अपना काम करने दो हम लोग मजबूत हो रहे हैं। डोटासरा के इन बयानों के बाद जाकर कार्यकर्ता शांत हुए।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *