DR . L . C . Baid चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में 8500 से ज्यादा बच्चों का सफल इलाज हुआ

L.C.Baid Childrens Hospiatl

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 31 जनवरी। एल सी बैद चिल्ड्रेन हॉस्पिटल के सफलतम 4 वर्ष पूर्ण होने पर DR . L . C . Baid ने अपनी पूरी टीम को उनके योगदान के लिए बधाई दी । डॉ बेद ने बताया की विगत चार वर्षो मैं अस्पताल मैं 8500 से ज्यादा बच्चों को भर्ती करके इलाज किया गया , 350 से ज्यादा प्री मैच्योर बच्चे जन्मे जिनका वजन 800ग्राम से कम था। उनका सफलतापूर्वक इलाज किया गया , आज वो पूर्णतया स्वस्थ है। उन्होंने बताया कि 250 से ज्यादा नवजात बच्चों का जटिल ऑपरेशन द्वारा इलाज किया गया तथा हर साल हजारों बच्चो का अस्थमा व अन्य कैंपो मैं स्पेशलिस्ट डॉक्टरो द्वारा इलाज किया जाता है ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इन इलाजों के लिए अस्पताल मैं 6 अत्याधुनिक तकनीक के वेंटीलेटर, ए सी पेप मशीन व अन्य नवीनतम चिकित्सकीय उपकरण के साथ आधुनिक मॉड्यूलर ऑपरेशन थिएटर उपलब्ध है । डा बैद ने बताया कि इन चार वर्षो में अस्पताल ने कितने ही दौर देखे। जिसमे कोरोना महामारी का दौर भी शामिल था। इस महामारी के दौर मैं अस्पताल ने अपनी पूरी जिम्मेदारी के साथ सारे मरीजों का इलाज किया।

mona industries bikaner
एल सी बैद चिल्ड्रेन हॉस्पिटल के सफलतम 4 वर्ष पूर्ण होने पर DR . L . C . Baid ने अपनी पूरी टीम को उनके योगदान के लिए बधाई दी ।

डॉ एल सी बैद ने गर्व के साथ कहा कि मरीज व उनके परिजनों को अस्पताल और अस्पताल के कर्मचारियों पर पूरा भरोसा है। उन्ही के विश्वास के कारण जहां छोटी छोटी बीमारियों के इलाज के लिए मरीजों को बीकानेर से बाहर जाना पड़ता था। अब ऐसी सभी जटिल बीमारियों का इस अस्पताल ने इलाज बीकानेर में ही पूर्णतः संभव करवाया है ।

DR . L . C . Baid ने कहा कि मरीज व उनके परिजनों का इस विश्वास के लिए मैं सदैव आभारी रहूंगा । साथ ही मेरे अस्पताल के सहकर्मी जो हर स्तिथि मैं मेरे साथ खड़े रहते है उनका भी दिल से आभार व धन्यवाद व्यक्त करता हु। डॉ बैद ने भगवान का तथा देव ,गुरु ,धर्म और अपने मां – पिताजी के आशीर्वाद का ही फल बताया ।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *