साउथ कोरिया में होने वाली एडवांस तीरंदाजी ट्रेनिंग में द्रोणाचार्य के धनुर्धर लेंगे प्रशिक्षण

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 10 मार्च। भारतीय खेल प्राधिकरण नई दिल्ली एवं भारतीय तीरंदाजी संघ की ओर से एडवांस ट्रेनिंग एवं एक्स्पोज़र कैंप के लिए भारतीय तीरंदाजी दल का चयन किया गया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

कैंप साउथ कोरिया के किम योंग टॉक तीरंदाजी स्कूल में 12 मार्च से 19 मार्च तक होगा जिसमें जिसमें द्रोणाचार्य तीरंदाजी संस्थान के पूर्व खिलाड़ी जो वर्तमान में शारीरिक शिक्षक के पद पर कार्यरत है अनिल चांगरा वह बतौर प्रशिक्षक भारतीय दल में प्रशिक्षक के तौर पर चयन किया गया है।

mona industries bikaner

संस्था के दो खिलाड़ी आदित्य जावा का बालक वर्ग में एवं प्रांजल तोलिया प्रांजल ठोलिया का बालिका वर्ग में चयन किया गया है, द्रोणाचार्य तीरंदाजी संस्था के अध्यक्ष व प्रशिक्षक गणेश लाल व्यास ने तीनों को हार्दिक बधाई दी और बताया कि संस्था के कई खिलाड़ी पहले भी भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और अब साउथ कोरिया में हो रही इस एडवांस ट्रेनिंग में भी संस्था के दो खिलाड़ी और एक पूर्व खिलाड़ी बताओ प्रशिक्षक के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे।

संस्था के उपाध्यक्ष भुवनेश्वर ओझा ने कहा कि दोनो खिलाड़ियों का प्रदर्शन साउथ कोरिया में ऐसा होगा जिससे संस्था के साथ साथ पूरे देश का परचम साउथ कोरिया में लहराएगा।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *