Manipur में उग्रवादियों के दो गुटों के बीच फायरिंग, 13 लोगों की मौत

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

इंफाल, 4 दिसम्बर। मणिपुर (Manipur) के तेंगनौपाल जिले ( Tengnoupal district) में आज सोमवार को उग्रवादियों के दो समूहों के बीच हुई गोलीबारी में कम से कम 13 लोग मारे गए. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना सोमवार दोपहर लीथू गांव (Leithu village) में हुई. तेंगनौपाल जिले ( Manipur’s Tengnoupal district) के एक अधिकारी ने कहा, ” म्यांमा जा रहे उग्रवादियों के एक समूह पर इलाके में दबदबा रखने वाले उग्रवादियों के एक अन्य समूह ने घात लगाकर हमला किया. ”

L.C.Baid Childrens Hospiatl

अधिकारियों के अनुसार, मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों को अब तक 13 शव मिले हैं. मारे गए लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वे स्थानीय नहीं थे. तेंगनौपाल जिले की सीमा म्यांमा से लगती है.

schoks manufacring

बता दें राज्य में इस साल पहली बार जातीय हिंसा भड़कने के बाद से 170 से अधिक लोग मारे गए थे और कई सौ अन्य घायल हुए थे . 3 मई को जब बहुसंख्यक मैतेई समुदाय की एसटी दर्जे की मांग के विरोध में पहाड़ी जिलों में आदिवासी एकजुटता मार्च आयोजित किया गया था. राज्य में तब पहली बार जातीय हिंसा भड़कने के बाद से 170 से अधिक लोग मारे गए थे और कई सौ अन्य घायल हुए थे.

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *