नोखा विधानसभा क्षेत्र में चार गाड़ियों में तोड़फोड़ तथा कोलायत में तीन संदिग्धों को पुलिस को सौंपा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

Rajasthan Election 2023, बीकानेर , 25 नवम्बर। बीकानेर जिले की नोखा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान एक गांव में चार गाडि़यों में तोड़फोड की गई। पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंच चुका है। कोलायत विधानसभा क्षेत्र सबसे होट सीट जा रही हैं वहां पर देवीसिंह भाटी ने रणजीतपुरा में तीन व्यक्तियों को पकड़कर पुलिस को सौंपते हुए कहा है की ये तीनो क्षेत्र के नहीं बाहरी व्यक्ति है और हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। बताय है की एक वयक्ति हरियाणा , दूसरा झुंझुनू व तीसरा व्यक्ति सिरसा का है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

नोखा विधानसभा क्षेत्र के कांकड़ा गांव में गाडि़यों में तोड़फोड़

जिले की नोखा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान नोखड़ा गांव में गाडि़यों के शीशे तोड़ने और तोड़फोड़ करने की घटना हुई है। दोपहर करीब एक बजे गांव में घूम रही चार गाडि़यों के कुछ लोगों ने घेरकर शीशे तोड़ दिए। हालांकि इस दौरान किसी के चोट नहीं लगी है।

schoks manufacring

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। नोखा थानाधिकारी भी जाब्त के साथ मौके पर है। साथ ही डीएसपी संजय बोथरा भी मौके पर पहुंच चुके है। तोड़फोड़ करने वालों का आरोप है कि इन गाडि़यो से प्रत्याशी विशेष के लिए मतदान कराने के लिए वोटरों को मतदान केन्द ले जाया जा रहा था।

हालांकि गाडि़यों पर किसी भी दल के झंडे नहीं लगे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर समझाइश कर लोगों को शांत किया। साथ ही वाहनों में तोड़फोड़ करने वाले उपद्रवियों की तलाश शुरू कर दी है।

बीकानेर जिले के रणजीतपुरा क्षेत्र में भी पुलिस ने तीन गाड़ियां पकड़ी है, जिनमें बाहरी लोग सवार थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. प्यारेलाल शिवरान ने बताया कि तीन गाड़ियों में 21 जनों को पकड़ा है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। की यह क्यों इस क्षेत्र में यहां आए थे। जानकारी के अनुसार इनमे से एक गाड़ी झुंझनू की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस इन सभी से पूछताछ में जुटी हुई है। रणजीतपुरा थानाधिकारी भूपसिंह की टीम ने यह कार्रवाही की है।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *