राजस्थान के दो खतरनाक गैंगस्टार NIA के निशाने पर लेकिन गिरफ्त से बाहर

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित, हत्या और फिरौती सहित कई मामले

बीकानेर , 30 जनवरी। गैंगस्टर रोहित गोदारा और वीरेंद्र चारण को अब नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने अपने निशाने पर ले लिया है। NIA ने दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम घोषित किया है। दोनों को अलग-अलग मामलों में वांछित मानते हुए एनआईए ने अपने मुखबिरों को सक्रिय कर दिया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर में लूणकरनसर के कपूरीसर गांव में रहने वाले रोहित गोदारा को एनआईए की ओर से दर्ज एफआईआर में वांछित माना गया है। एफआईआर में वीरेंद्र चारण भी वांटेड है। सुखदेव सिंह गोगमेड़ी और राजू ठेहठ हत्याकांड के मामले में दोनों की तलाश हो रही है। आशंका है कि दोनों भारत छोड़कर भाग चुके हैं।

mona industries bikaner

गैंगस्टर ने हत्याकांड की ली थी जिम्मेदारी

हत्याकांड की गैंगस्टर रोहित गोदारा व वीरेंद्र चारण ने सोशल मीडिया पर जिम्मेदारी ली थी। इसके अलावा पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड से भी इनका संबंध जोड़ा जा रहा है। आशंका है कि रोहित गोदारा नाम बदलकर देश से बाहर दुबई पहुंच गया। वीरेंद्र चारण पर भी गोगामेड़ी हत्याकांड में मुख्य भूमिका निभाने का आरोप है। वो मूल रूप से चूरू के सुजानगढ़ तहसील के बोबासर गांव का रहने वाला है।

हर रोज मिल रही धमकी

रोहित गोदारा व्हाट्सऐप कॉल करके राज्य के कई व्यापारियों से रंगदारी की डिमांड कर रहा है। पिछले दिनों लूणकरनसर के ही एक व्यापारी से रुपयों की डिमांड की गई। रुपए नहीं देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। रोहित ने इस व्यापारी को उसी के परिवार के बारे में जानकारी देकर चौंका दिया कि उसे सब खबर मिल रही है। इससे कुछ दिन पहले सीकर के एक व्यापारी को रोहित गोदारा के नाम से धमकी दी गई।

बीकानेर पुलिस भी पहुंची रोहित के घर

पिछले दिनों बीकानेर पुलिस रोहित गोदारा के घर पहुंची। एरिया डोमिनेशन अभियान के तहत पुलिस ने रोहित के बीकानेर में कई गुर्गों को एक ही दिन में दबोचकर जेल तक पहुंचाया। हालांकि इसके बाद भी उसके गुर्गे लगातार सक्रिय हैं।

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *