भामाशाहों के सहयोग से गंगाशहर महाविद्यालय में पुस्तकालय का लोकार्पण

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर/ गंगाशहर , 21 दिसम्बर। राजकीय महाविद्यालय, गंगाशहर में पुस्तकालय के लोकार्पण के साथ ही इसमें स्वर्गीय ऋषभ सुराणा की पुण्य स्मृति में सेठ चंचलमल गुलाब देवी सुराणा के आर्थिक सौजन्य से लगभग 300 पुस्तकें और अलमारी भेंट की गई।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

महावीर इंटरनेशनल की प्रेरणा से इसके अध्यक्ष नरेन्द्र सुराणा ने पुस्तकालय के लिए उक्त सामग्री प्रदान की इस अवसर पर ट्रस्ट अध्यक्ष चंपकमल सुराणा के अलावा महावीर इंटरनेशनल के जयचंद लाल डागा, कन्हैया लाल बोथरा, मेघराज बोथरा, सुरेश गुप्ता, शिखर चंद सुराणा, सिद्धार्थ सुराणा, सुमति लाल बांठिया आदि उपस्थित थे।

schoks manufacring

इस अवसर पर अपने अध्यक्षीय उद्बोधन में डूंगर महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ. राजेंद्र पुरोहित ने कहा कि सरकार और भामाशाह दोनों मिलकर महाविद्यालय की ढांचागत सुविधाओं में वृद्धि कर सकते हैं।

महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. बबिता जैन ने भामाशाहों के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया। मासिक व्याख्यान माला में त्रिलोकी कल्ला ने तेजी भारतीय अर्थव्यवस्था में शिक्षित युवाओं की भूमिका पर प्रकाश डाला। व्यवसायी रिद्धकरण सेठिया ने महाविद्यालय को पोडियम प्रदान किया। कार्यक्रम का शुभारंभ नवाचार `अंतर्यात्रा’ से किया गया। विद्यार्थियों को खादी पहनने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

 

 

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *