सीमा सुरक्षा बल के महानिरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह ने ली मेडिकल स्टूडेंट्स की क्लास

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 5 अक्टूबर। सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस प्रथम वर्ष के स्टूडेंट्स की कक्षा गुरुवार को सीमा सुरक्षा बल के महानिरीक्षक पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने ली। इस दौरान राठौड़ ने बच्चो को राष्ट्र भक्ति बढ़ाने की प्रेरणा देते हुए कहा की विद्यार्थी जीवन सैनिकों की तरह अनुशासित होना चाहिए , अनुशासन में आप लोग पढ़ लिख कर काबिल व्यक्ति बनोगे और देश के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करोगे। इसी के साथ राठौड़ ने बताया की किस प्रकार सीमा सुरक्षा के बल के सैनिक तपती धूप हो या कड़ाके की ठंड हो अथवा आंधी बारिश या तूफान हो हर परिस्थिति में अपने देश की सीमाओं की सुरक्षा के लिए अनुशासित रहकर 24*7 घंटे सातों दिन ड्यूटी करते है।
राठौड़ ने बच्चो को सीमा सुरक्षा बल के कैम्पस में आने का निमंत्रण दिया और कहा की आप लोगो को आकर देखना चाहिए कि हमारे देश के सैनिक किस प्रकार अपनी ड्यूटी का निर्वहन करते हैं।
बीएसएफ महानिरीक्षक के जोशीले उद्बोधन से मेडिकल स्टूडेंट्स में देश प्रेम की भावना जागृत हुई सेमिनार हॉल पूरा तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। भारत माता की जय के नारे लगाकर विद्यार्थियों अपने देश भक्ति की भावनाओं का इजहार किया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉक्टर गुंजन सोनी के विशेष आह्वान पर चले इस विशेष सत्र में BSF कमांडेंट डॉ बीकन्या नदेला, DC/SMO.121 बटालियन, SIGD इंदिरा सहित कॉलेज के अन्य चिकित्सक शिक्षक शिक्षक शामिल हुए।

mona industries bikaner
थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *