पश्चिम से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.बीड़ी कल्ला का सघन जनसम्पर्क

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 21 नवम्बर। जनसम्पर्क के क्रम में आज डॉ.बीड़ी कल्ला का रघुनासर कुआं क्षेत्र, मालियों का मोहल्ला आसानियों का चौक सहित कई मोहल्लों में जनसम्पर्क किया। इस मौके पर लोगों ने डॉ.कल्ला का अभिनंदन किया। यहां बड़ी संख्या में शामिल हुए लोगों ने कल्ला को समर्थन का भरोसा दिलाया। डॉ.कल्ला ने कहा कि मैंने इस शहर के लिए दिन-रात काम और संघर्ष किया है, अपना खून-पसीना देकर इसे सींचा है, इस शहर के सुख में हँसा हूँ, दुख में रोया हूँ। मैं केवल और केवल शहर के लिए किए अपने कामों के लिए वोट और समर्थन मांगने का कलेजा और हिम्मत रखता हूँ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पाश्र्वनाथ जैन मंदिर में लगाई धोक
डॉ.बीड़ी कल्ला ने मंगलवार को आसानियों के चौक में स्थित पाश्र्वनाथ जैन मंदिर में धोक लगाई और शहर की खुशहाली की कामना की। इस अवसर पर आसपास के क्षेत्रवासियों ने डॉ.कल्ला से संवाद किया। कल्ला ने कहा कि लोगों के लिए सेवा के लिए वो सदैव तत्पर है।

mona industries bikaner

हर्षों के चौक में अभिनंदन…

जनसम्पर्क के इसी क्रम में सोमवार शाम को हर्षों के चौक में लोगों ने डॉ.कल्ला का भव्य अभिनंदन किया। साथ ही समर्थन का भरोसा दिलाया। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। डॉ.कल्ला ने कहा कि मैं आपकेे प्रेम और स्नहे से अभीभूत हूं। काम किया है, उसी के आधार पर आपका समर्थन मांगने के लिए आया हूं। इस मौके पर बड़ी संख्या में हर्षों के चौक में लोगों का सैलाब उमड़ा। जनसम्पर्क

कल्ला के समर्थन में वाहन रैली कल

पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ.बुलाकी दास कल्ला के समर्थन में एक वाहन रैली बुधवार (22-11-2023) को दोपहर 12 से निकाली जाएगी। राजीव यूथ क्लब के तत्वावधान में होने वाली रैली को लेकर तैयारिया चल रही है। यह रैली एमएम ग्राउण्ड से शुरू होगी। यह गोकुल सर्किल, नत्थूसर गेट, बारहगुवाड़, सदाफतेह, रत्ताणी व्यासों का चौक, सेवगों का चौक, भ_ड़ों का चौक, आचार्यों का चौक, बड़ा बाजार, रांगड़ी चौक, ठंठेरा रोड, सिटी कोतवाली, लेडी एल्गिन स्कूल, सार्दुल स्कूल, कोटगेट, जोशीवाड़ा, दाऊजी मंदिर, तेलीवाड़ा, मोहता चौक, हर्षों का चौक, मूंधड़ा चौक, दम्माणी चौक, लालाणी व्यासों का चौक, गोपीनाथ भवन, जनार्दन कल्ला की गली पहुंचकर समाप्त होगी।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *