गंगाशहर थाना क्षेत्र से चोरी करने वाले बिश्नोई को जोधपुर पुलिस ने दबोचा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जोधपुर,5 नवम्बर। जोधपुर के बनाड़ थाना पुलिस ने आदर्श नगर में एक गैराज के ताले तोड़ने के बाद बोलेरो कैम्पर व एसयूवी चोरी करने का खुलासा कर दो युवकों को गिरफ्तार किया व एक नाबालिग को संरक्षण में लिया। एक युवक से पिस्तौल जब्त की गई है। आरोपियों ने बोलेरो कैम्पर बालोतरा के एक गैराज मालिक को सिर्फ 39 हजार रुपए में बेच दी थी। जिसने रातों-रात कैम्पर काटकर टुकड़े-टुकड़े कर दिए। पुलिस ने गैराज से कैम्पर के पार्ट्स बरामद किए हैं।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह ने बताया कि अरटिया खुर्द निवासी श्यामलाल पुत्र खेताराम बिश्नोई के आदर्श नगर स्थित गैराज से गत 31 अक्टूबर की रात बोलेरो कैम्पर व एसयूवी चोरी चली गई थी। गैराज के ताले तोड़ने के बाद चोरों ने कमरे से चाबियां चुराकर दोनों वाहन चोरी किए थे। सीसीटीवी फुटेज व तकनीकी पहलुओं से चोरों की तलाश शुरू की गई। इनसे मिले सुराग के आधार पर पुलिस टीम ने बीकानेर में बज्जू खालसा निवासी विकास सारण (28) पुत्र मांगीलाल बिश्नोई को गिरफ्तार किया। वहीं, वाहन चोरी में शामिल बीकानेर में पुरानी गिनानी टोकला हाउस के पास रहने वाले जितेन्द्र उर्फ जीतू (22) पुत्र प्रेमचंद गहलोत को अवैध देसी पिस्तौल के साथ आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया। जबकि बाल अपचारी से चोरी की एसयूवी बरामद की गई।

mona industries bikaner

एक माह पहले जमानत पर छूटे थे तीनों आरोपी

पुलिस का कहना है कि विकास एक महिला को भगा ले जाने व बलात्कार के आरोप में जेल में बंद था। ट्रायल के दौरान उसी महिला ने पक्ष में बयान दिए, तो विकास की एक माह पहले जमानत हो गई थी। अब दोनों बनाड़ में किराए पर रहते हैं। चोरी-नकबजनी के आरोप में जितेन्द्र गहलोत व नाबालिग भी एक माह पहले जमानत पर जेल से बाहर आए थे। विकास के खिलाफ चार, नाबालिग के खिलाफ 12 व जितेन्द्र के खिलाफ 35 मामले दर्ज हैं।

चोरी की बाइक पर वारदात, कैम्पर के टुकड़े किए

गत 31 अक्टूबर को जितेन्द्र व नाबालिग ने बोरानाडा से एक बाइक चोरी की थी। फिर वे बनाड़ क्षेत्र पहुंचे थे, जहां विकास सारण को साथ लिया। मध्यरात्रि में तीनों ने गैराज के ताले तोड़कर कैम्पर व एसयूवी चोरी की थी। कैम्पर को बालोतरा में गैराज मालिक को 39 हजार रुपए में बेच दी थी। रात को ही कैम्पर काटकर टुकड़े-टुकड़े कर दिए गए थे। पुलिस ने गैराज में दबिश देकर पार्ट्स बरामद किए हैं।

चोरी का 50 लाख का किराणा सामान बेच कैम्पर वहीं खड़ी की

जमानत पर छूटने के बाद 15 दिन पहले जितेन्द्र व नाबालिग ने बीकानेर के गंगाशहर थाना क्षेत्र से पिकअप चुराई थी। फिर मुक्ताप्रसाद थाना क्षेत्र में किराणा दुकान से 50 लाख रुपए का सामान चुराया था। जिसे इन दोनों ने साथियों के साथ मिलकर बेच दिया । फिर चोरी की कैम्पर वहीं पर छोड़ दी थी, जहां से चोरी की थी। किराणा सामान चोरी के मामले में दोनों वांछित हैं।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *