जज को LDC युवती ने हनी ट्रैप में फंसाया

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • 50 लाख का फ्लैट मांगा; भाई को RPSC इंटरव्यू में पास कराने का दबाव बनाया

अजमेर , 17 जून। अजमेर में 30 साल के जज को LDC युवती के हनी ट्रैप में फंसाने का मामला सामने आया है। जज का आरोप है कि युवती ने उससे जबरन फिजिकल रिलेशन बनाए और अश्लील वीडियो और फाेटो ले लिए। अब ब्लैकमेल कर जयपुर में फ्लैट दिलाने के नाम पर 50 लाख रुपए की डिमांड कर रही है। परेशान जज ने अजमेर के सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पुलिस के अनुसार जज अजमेर में तैनात हैं और युवती गंगानगर जिले में LDC है। रविवार शाम जज ने युवती समेत 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

mona industries bikaner

रिपोर्ट में बताया- 2019 में जब वह राजस्थान ज्यूडिशियरी सर्विस ( RJS) की तैयारी कर रहे थे। इस दौरान एक युवती ने फोन पर संपर्क किया। युवती ने खुद को भी RJS की तैयारी करना बताया और नोट्स लेने के बहाने रूम पर आ गई। एग्जाम में पास होने के बाद वह इंटरव्यू की तैयारी कर रहे थे।

इस दौरान युवती रूम पर आ गई। वह फिजिकल रिलेशन बनाने का दबाव बनाने लगी। कहा- अगर मेरी बात नहीं मानी तो चिल्लाकर लोगों को इकट्ठा कर लूंगी। इसी दौरान युवती ने अपने मोबाइल से कई अश्लील फोटो भी ले लिए। इसके बाद वह ब्लैकमेल करने लगी।

शादी का दबाव बनाया
रिपोर्ट में आरोप है कि युवती ने उसी दिन शाम को कॉल कर कहा- अगर तेरा RJS में चयन हो गया और तूने मुझसे शादी नहीं की तो रेप का केस लगा दूंगी। इसके बाद रोज रुपए की डिमांड करने लगी और धमकी देती रही।

जज ने आरोप लगाया है कि युवती- ब्रांडेड कपड़े, महंगे मोबाइल, मेकअप और रूम रेंट के नाम पर रुपए लेती रही। इसके बाद युवती ने अपने जीजा से भी बात करवाई और शादी का दबाव बनाया। आरोप लगाया कि युवती का उससे शादी करने का मकसद उसकी प्रॉपर्टी हड़पना है। वह उनकी हत्या करना चाहती है।

जान से मारने की धमकी दी
जज ने आरोप लगाया कि 2021 में दिवाली तक वह 3 लाख 50 रुपए से ज्यादा ले चुकी थी। वह चैट और कॉल की रिकॉर्डिंग सेव रखती थी। इसी के आधार पर आगे अपने परिवार के साथ मिलकर ब्लैकमेल करने लगी। युवती ने जज को पेपरलीक गिरोह से जान पहचान होने की धमकी दी। कहा- उनको बोलकर तुझे और तेरे परिवार वालों को मरवा दूंगी। उनके हाथ-पैर तुड़वा दूंगी।

भाई को AEN बनाने के लिए सिफारिश करने का दबाव बनाया
जज ने आरोप लगाया कि 2024 में युवती के भाई का RPSC में AEN के लिए इंटरव्यू था। इसी दौरान युवती ने मानसिक दबाव बनाया कि सिफारिश करके भाई को इस इंटरव्यू में पास कराओ, या फिर रुपए का बंदोबस्त करो, ताकि इंटरव्यू के लिए यदि रुपए की डिमांड होती है तो वह देने होंगे। रिपोर्ट में बताया गया कि इसके बाद जज ने कहा- मेरी अभी पोस्टिंग हुई है, मेरी कोई जानकारी नहीं है।

अपने फेवर की चैट सेव रखती थी
जज ने रिपोर्ट में बताया है कि जब वह कोर्ट में होते, तब युवती उन्हें अश्लील मैसेज करती, वीडियो भेजती और धमकी देती थी। ऐसे में वह मानसिक रूप से प्रताड़ित होते रहे। युवती अपने फेवर के मैसेज तो चैट में रखती लेकिन, धमकी वाले मैसेज को डिलीट कर देती। युवती ने पिता की फैक्ट्री में लगाने के लिए 80 हजार रुपए भी लिए थे।

 

CHHAJER GRAPHISshree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *