सचिन पायलट के करीबी नेता भाजपा में शामिल

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जयपुर , 24 अक्टूबर। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के ख़ास समर्थक सुरेश मिश्रा जयपुर के पूर्व जिला कलेक्टर अतर सिंह नेहरा के साथ सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। सुरेश मिश्रा ने कहा, जब मैं कांग्रेस में था तो मैं काफी तंग आ गया था। जिस तरह से कांग्रेस सनातन के खिलाफ बयान जारी कर रही है और ब्राह्मणों की हत्या हो रही है, उससे मैं काफी परेशान हूं।
उन्होंने कहा कि जयपुर में रामगंज हत्याकांड के दौरान 50 लाख रुपए का चेक दिया गया, जो तुष्टिकरण की नीति को साबित करता है। उन्होंने कहा, मेरे दिल ने इसे स्वीकार नहीं किया।

पूर्व विधायक डॉ. बाहेती ने किया नसीम के टिकट का विरोध

पुष्कर विधानसभा सीट से नसीम अख्तर को टिकट देने पर कांग्रेस में विरोध शुरू हो गया है। पूर्व विधायक डॉ. श्रीगोपाल बाहेती ने एआईसीसी और पीसीसी से टिकट बदलने की मांग की है। उन्होंने साफ किया है कि टिकट नहीं बदलने पर कार्यकर्ताओं-जनता की सलाह पर वे चुनाव मैदान में ताल ठोकेंगे। पुष्कर विधानसभा क्षेत्र से डॉ. बाहेती साल 2003 में विधायक रह चुके हैं। कांग्रेस ने पीसीसी उपाध्यक्ष नसीम अख्तर को लगातार तीसरी बार पुष्कर से प्रत्याशी बनाया है। वे 2013 और 2018 में भाजपा प्रत्याशी सुरेश रावत से चुनाव हार चुकी हैं। डॉ. बाहेती ने इसको लेकर विरोध जताया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर में भी विरोध के स्वर

mona industries bikaner

बीकानेर में पूर्व और पश्चिम दोनों सीटों पर विरोध की सुगबुगाहट शुरू हो गई है। पश्चिम सीट पर डॉ. बी.डी. कल्ला को टिकट देने के विरोध में राजकुमार किराडू ने जहां विप्र बोर्ड सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है, वहीं पूर्व में भाजपा से सिद्धि कुमारी को टिकट मिलने पर नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका ने बुधवार को पैदल मार्च निकालने का निर्णय किया है। इसके बाद ही वो आगे का निर्णय करेंगे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *