विदेशों की यात्रा करने वाली राजकुमारी के राजतंत्र से जनता को मुक्ति के लिए वोट देवें

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 19 नवम्बर । बीकानेर पूर्व से रालोपा प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई ने आज तूफानी दौरा करते हुए गंगाशहर,कुचीलपुरा,चौधरी कॉलोनी, तीर्थ स्तंभ, फड़बाजार, मुक्ताप्रसाद,रामपुरा बस्ती,अम्बेडकर कॉलोनी आदि इलाकों के मतदाताओं से घर घर संपर्क किया और 25 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में बोतल के बंटन को दबाकर चुनाव जीताने की अपील की।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इस दौरान विश्नोई ने कहा कि पिछले चार सालों में पार्षद के रूप में अपने वार्ड की सेवा का मौका मिला है। जनता के बेहद स्नेह और लगाव के चलते विधानसभा चुनाव लड़ रहा हूं। ताकि पिछले पन्द्रह सालों से केवल चुनाव जीतकर विदेशों की यात्रा करने वाली राजकुमारी के राजतंत्र से जनता को मुक्ति दिला सकूं। राजकुमारी के शासन से जनता अब उब चुकी है। केवल चुनाव जीतना ही इनका उद्देश्य रह गया। जनता के दुख दर्द से इनको कोई वास्ता नहीं है। तभी तो आमजन के साथ पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी राजकुमारी को टिकट न देने की पैरवी अपने केन्द्रीय नेतृत्व से की थी।

mona industries bikaner

विश्नोई ने कांग्रेस प्रत्याशी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि बीकानेर पश्चिम विधानसभा का वांशिदा बीकानेर पूर्व में आकर चुनाव लड़ता है। जो खुद ही इस क्षेत्र का निवासी नहीं है तो उसे बाद में क्षेत्र के लोगों से क्या लेना देना होगा। ऐसे में दोनों प्रमुख दलों को इस दफा सबक सीखाकर रालोपा को जीताना है। विश्नोई के जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्र के युवा व अनेक समाज के लोगों ने समर्थन देते हुए रालोपा को जीताने का संकल्प दोहराया।

थार एक्सप्रेसshree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *