लोकेश शर्मा ने मोदी ,योगी ,शेखावत,नड्डा को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें चुनावी पावणे बताया

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

लोकेश शर्मा का बड़ा हमला, कहा- धर्म की आड़ लेकर राजनीतिक हित साधना चाह रहे भाजपा नेता, 3 दिसंबर को दूर हो जाएगा प्रधानमंत्री मोदी का भ्रम
जयपुर , 20 नवम्बर।
मुख्यमंत्री के विशेषाधिकारी और प्रदेश कांग्रेस सेंट्रल वॉर रूम के को-चेयरमैन लोकेश शर्मा ने प्रदेश दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आरोपों को लेकर बेहद आक्रामक दिखे।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाली में दिए एक बयान को लेकर लोकेश शर्मा ने कहा कि चुनावी सभा के नाम पर सीधे पार्टी की प्रायोजित भीड़ में पहुंचने वाले प्रधानमंत्री को प्रदेश में भाजपा की सरकार होने का भ्रम होना स्वाभाविक है। वे वाकई में सच्चाई जानना चाहते हैं तो प्रदेश की जनता के बीच जाएं, जहां लोगों के बीच सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस की लहर है, वहीं प्रदेशभर में भाजपा उम्मीदवारों की स्थिति चिंतनीय है।

mona industries bikaner

लोकेश शर्मा ने विश्वास जताया कि प्रधानमंत्री का ये भ्रम 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के साथ ही जरूर टूटेगा। लोकेश शर्मा ने प्रधानमंत्री से पूछा कि राजस्थान में आकर महिला अपराध पर राज्य सरकार को घेरने वाले पीएम मोदी मणिपुर, यूपी जैसे भाजपा शासित राज्यों में महिलाओं पर होने वाले अत्याचार की घटनाओं पर कब बोलेंगे और वहां की महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी कब देंगे ? अपने राजनीतिक फायदे के लिए सनातन और राजस्थान की संस्कृति को ख़त्म करने का डर दिखाने वाली BJP को सबक सिखाने का समय आ गया है।

वहीं केंद्र सरकार के आम लोगों की बचत करवाने के बयान पर लोकेश शर्मा ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार तो बिजली बिलों में भारी छूट देकर हर महीने लोगों की बचत करवाती है। हालांकि ये कोई नई बात नहीं है, जब बात आटे की कीमतों की हो, तब प्रधानमंत्री सस्ता डेटा याद दिलाते हैं। लोकेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस कोरी हवाबाजी नहीं करती, राजस्थान में आज लाखों लोगों के बिजली के बिल 0 हो गए, महंगे इलाज पर 1 रुपया भी खर्च नहीं होता है, इलाज मुफ्त, दवा मुफ्त, पढ़ाई मुफ्त, महंगाई से राहत देते हुए 500 रुपए में गैस सिलेंडर दे दिया, सोचिए राजस्थानवासियों की हर महीने कितनी सेविंग हो रही है।

लोकेश शर्मा ने मीडिया को धमकाने वाले बयान पर कहा कि देश के प्रधानमंत्री ऐसा आरोप न लगाएं, जिससे प्रदेश के मीडिया पर प्रश्नचिन्ह लगे। कांग्रेस पार्टी और मीडिया पर दबाव का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। ये काम तो बीजेपी का है।

लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के आरोपों पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान की मौजूदा कांग्रेस सरकार प्रदेश के विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है, इसीलिए आर्थिक विकास के मामले में राजस्थान तमाम भाजपा के डबल इंजन वाले राज्यों को पछाड़ते हुए दूसरे नंबर पर है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को आरोपों का जवाब देते हुए लोकेश शर्मा ने कहा कि सनातन की आड़ में अपना ध्रुवीकरण का एजेंडा लिए राजस्थान में घूम रहे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री बताएं कि सनातन की रक्षा का तब क्या होता है जब यूपी में पुजारियों की नृशंस हत्या की ख़बरें आती हैं ?

मानवमात्र, गौ माता का कांग्रेस ने पूरा ख्याल रखा, बुजुर्गों के लिए तीर्थयात्रा-पेंशन, गरीब को दोनों वक्त भरपेट भोजन, कोई बच्चा शिक्षा से वंचित न रहे, पैसे की कमी से किसी को इलाज का अभाव न झेलना पड़े, यह कांग्रेस की संवेदनशील सोच है। लेकिन भाजपा नेता तो धर्म की आड़ लेकर सिर्फ अपना राजनीतिक उल्लू सीधा करना चाहते हैं।
लोकेश शर्मा ने राजसमंद दौरे पर आए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें चुनावी पावणे बताया। लोकेश शर्मा ने कहा कि आपको क्या पता कि राजस्थान के एक-एक परिवार का कांग्रेस ने कितना ख्याल रखा है और आप नीयत की बातें कर रहे हो, जिन्हें खुद राजस्थान की जमीनी हक़ीकत का भी अंदाजा तक नहीं है।

shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *