बाथरूम में हिडन कैमरा लगाकर बिजनेसमैन की पत्नी का न्यूड वीडियो बनाया , स्क्रीन शॉट भेजकर मांगे 2 लाख रुपए

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

कामां, 2 अप्रैल। बाथरूम के गीजर पर हिडन कैमरा लगाकर 17 साल के लड़के ने पड़ोसी बिजनेसमैनकी पत्नी का न्यूड वीडियो बनाने का घृणित घटना सामने आयी है । कैमरा को इंटरनेट से कनेक्ट करके मोबाइल से जोड़ लिया । इसके बाद बिजनेसमैन की पत्नी (40) का न्यूड वीडियो मोबाइल में लेकर स्क्रीन शॉट ले लिए और ब्लैकमेल किया। महिला के पति को 2 लाख रुपए न देने पर फोटो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी। परेशान होकर पड़ोसी ने FIR दर्ज कराई। सोमवार शाम को नाबालिग लड़के को पुलिस ने डिटेन कर उसके 2 साथियों को गिरफ्तार किया। मामला डीग जिले के कामां इलाके का है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

थानाधिकारी मनीष शर्मा ने बताया- थाना इलाके में रहने वाले 17 साल के नाबालिग ने वारदात को अंजाम दिया। वह 12वीं क्लास का स्टूडेंट है। वही साजिश का मास्टरमाइंड भी है। वारदात में शामिल उसके दो दोस्तों जुरहरा थाना के सहसन रोड निवासी मोहित (20) और कंचननेर निवासी अब्दुल (22) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि गलत तरीके से पैसा जुटाकर तीनों मौज-मस्ती पर खर्च करना चाहते थे।

schoks manufacring

पुलिस ने बताया- पीड़ित व्यापारी का मकान गली में है। बाथरूम में वेंटिलेशन रोड की तरफ खुलता है। आरोपी लड़के का मकान पड़ोस में है। लड़के के पिता भी बिजनेसमैन है। लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बिजनेसमैन को ब्लैकमेल कर रुपए ऐंठने की साजिश रची। आरोपी ने 10 हजार रुपए में नया मोबाइल और सिम खरीदा। इसके बाद 1800 रुपए में ऑनलाइन माइक्रो कैमरा खरीदा।

पत्नी ने लाइट जलती देखी तो पति को बताया

14 मार्च की रात बिजनेसमैन की पत्नी बाथरूम में गई तो उसे गीजर के पीछे लाल लाइट जलती दिखी। उसने इस बारे में पति को बताया। पति ने चेक किया तो यह कैमरा था। कैमरा देख वह घबरा गया। हालांकि उसने इस बारे में किसी से जिक्र नहीं किया।

15 मार्च को बिजनेसमैन के मोबाइल पर अनजान नंबर से वॉट्सऐप मैसेज आया। उसकी पत्नी के 2-3 न्यूड फोटो भेजे गए थे। फोटो भेजने के बाद आरोपी ने व्यापारी को वॉट्सऐप कॉल किया, लेकिन रिसीव नहीं किया। इसके बाद नॉर्मल कॉल किया तो व्यापारी ने फोन उठाया। आरोपी ने कहा- 2 लाख रुपए हमें दे दो, वरना तुम्हारी पत्नी की फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

FIR दर्ज कराई, मास्टरमाइंड निकला नाबालिग पड़ोसी

थानाधिकारी मनीष शर्मा ने बताया- व्यापारी ने16 मार्च को मामले की FIR दर्ज कराई। मामले की पड़ताल के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया। जिस नंबर से कॉल आया था, पुलिस ने उसकी डिटेल निकाली। आसपास के सीसीटीवी खंगाले। बिजनेसमैन को किए गए कॉल को काफी दिन से पुलिस ट्रैस करने का प्रयास कर रही थी, लेकिन मोबाइल नंबर बंद था। फोन एक्टिव हुआ तो लोकेशन पड़ोस में निकली। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने आरोपियों से 2 मोबाइल, 1 लैपटॉप बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *