अपराध मुक्त बीकानेर के लिए भाजपा को विजयी बनाएं – जेठानन्द व्यास

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 6 नवम्बर । पश्चिम विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी जेठानन्द व्यास का जनसम्पर्क अभियान जारी है। इसी क्रम में सोमवार को व्यास का विभिन्न स्थानों पर मौहल्लेवासियों ने स्वागत व अभिनन्दन किया। इस दौरान हुए कार्यक्रम में व्यास ने कहा कि बीकानेर में पिछले 5 साल के कार्यकाल में अपराध और अपराधियों की जड़े मजबूत हुई है, अपराधी बेखौफ होकर घाटनाओं को अंजाम दे रहे है और राजनीतिक सांठगांठ के चलते पुलिस का भय अपराधियों पर से खत्म हो गया है। ऐसे में बीकानेर में कानून का राज स्थापित करने के लिए भाजपा का विजयी बनाए।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

मुरलीधर कॉलोनी में जेठानन्द व्यास को मौहल्लेवासियों ने गुड़ से तोला व तोले गए गुड़ को गायों को खिलाया गया। इसके पश्चात् गोकुल सर्किल पर देखादेख मण्डल द्वारा अभिनन्दन कार्यक्रम रखा गया। सायं को नत्थूसर बास में मौहल्लेवासियों द्वारा स्वागत कार्यक्रम रखा गया जिसमें समाज के समस्त गणमान्यजनों ने जेठानन्द व्यास का स्वागत किया व भाजपा को भारी वोटों से विजयी बनानें का संकल्प लिया।

mona industries bikaner

वार्ड नं. 26 चौपड़ा बाड़ी में मौहल्लेवासियों द्वारा जनसम्पर्क कार्यक्रम आयोजित किया गया। जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की तमाम योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाते हुए व्यास ने कहा कि भाजपा की सरकार में देश का गौरव बढ़ा है और हर वर्ग तथा हर तबके का विकास हुआ है।

राजस्थान में भाजपा की सरकार भारी बहुमत से बनने जा रही है जिससे सरकार द्वारा राजस्थान फिर से प्रगति की राह पर चलेगा। जनसम्पर्क अभियान में राजकुमार किराड़ू, अरूण आचार्य, रामकुमार व्यास, किशोर आचार्य, नरेश जोशी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *