दीपावली पर्व पर हेल्पलाइन शुरू करेगी मारवाड़ जन सेवा समिति

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 31 अक्टूबर। दीपावली के अवसर पर आगजनी के हादसों की संभावित घटनाओं को देखते हुए मारवाड़ जन सेवा समिति ने घायलों की सेवार्थ 11 नवंबर से 13 नवंबर तक पूर्ण सहयोग प्रदान करने का निर्णय लिया है।
समिति की मंगलवार को पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में बैठक आयोजित कर विचार-विमर्श किया गया। समिति के अध्यक्ष रमेश व्यास ने कहा कि दीपावली के त्यौहार पर होने वाले हादसों पर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेन्टर में बहुत संख्या में जख्मी लोग पहुंचते है। उनकी सेवा के लिए हमारी टीम मरहम पट्टी में पीबीएम अस्पताल प्रशासन का पूर्ण सहयोग करेगी।

जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन से तालमेल रखकर बड़ा हादसा होने पर हमारी टीम बचाव कार्य में पूर्ण सहयोग प्रदान करने के लिए तत्पर रहेंगी। समिति के महासचिव श्री हरिकिशन राजपुरोहित ने बताया कि हमारी समिति द्वारा दीपावली के अवसर पर 24 घंटो के लिए दो अलग-अलग टीमें बनाई गई है, जो अपनी सेवाएँ अस्पताल प्रशासन का उपलब्ध करायेंगी। यदि कोई इस समिति का सहयोग लेना चाहे तो समिति के नम्बर पर कॉल कर घायलों को लाने व राज्य सरकार द्वारा उपलब्ध दवाओं के अतिरिक्त दवाओं की जरूरत पड़ने पर जरूरतमंद को कराने में भी अपनी सेवाएं प्रदान करेगी।

इसके लिए समिति के 9413870311, 9588083725 नंबर पर कॉल कर सहयोग प्राप्त कर सकते है। बैठक में डॉ एल के कपिल, डॉ सत्यम, मारवाड़ सेवा समिति के अध्यक्ष रमेश व्यास, महासचिव हरिकिशन राजपुरोहित मुनीराम सोनी, चंदन ठाकुर, भवानी शंकर टांक, रवि आचार्य, राहुल सांखला, भूपेंद्र सिंह भाटी, रमेश मीणा, राजकुमार खडगावत, अनिल चौधरी, विनोद पांडे, नेमीचंद सोलंकी, शिव कुमार सोनगरा, माणकचन्द, राजकुमार कोठरी, रामस्वरूप सिंह सहित विभिन्न लोग मौजूद रहे।

khaosa oct 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *