नकाबपोश ने ईंट मारकर फोड़ दिया महिला रेजिडेंट का सिर ,मामला दर्ज

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

चिकित्सक को पीटा भी, लहूलुहान ट्रोमा सेन्टर में भर्ती, रेजिडेंट्स में तीव्र आक्रोश

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 10 जनवरी । एक लोमहर्षक वारदात में पीबीएम अस्पताल के पास रेजीडेंट्स चिकित्सक हॉस्टल में देर रात एक नकाबपोश ने महिला रेजिडेंट डॉक्टर का ईंट मारकर सिर फोड़ दिया यही नहीं, उस गुंडे ने रेजिडेंट के साथ मारपीट भी की।

mona industries bikaner

इस वाकये से हड़कंप मच गया और रेजिडेंट्स मौके पर पहुंचे तब तक नकाबपोश वहां से भाग छूटा। रेजिडेंट्स ने जख्मी महिला रेजिडेंट डॉक्टर को संभाला और फौरन ट्रोमा सेन्टर पहुंचाया, जहां उनके सिर में टांके लगाये गये।

रेजिडेंट डॉक्टर्स में जबरदस्त आक्रोश फैल गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देर रात एक अनजान नकाबपोश ने रेजीडेंट महिला चिकित्सक डॉ. तुलसी शर्मा के सिर पर ईंट से वार किया, जिससे उनका सिर फट गया सूत्रों ने दावा किया कि उस नकाबर्पोश ने जख्मी चिकित्सक से मारपीट भी की। हो हल्ला होने पर साथ रहने वाले डॉक्टर्स वहां पर पहुंचे तो नकाबपोश वहां से फरार हो गया तुरंत ही रेजीडेंट डॉक्टर तुलसी शर्मा को ट्रोमा सेन्टर ले जाया गया, जहां पर उनके सिर में टाके लगाये गये।
इत्तला मिलने पर प्राचार्य एस.पी. मेडिकल के डॉ.गुंजन सोनी तथा अन्य वरिष्ठ चिकित्सक भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई और मौका मुआयना कर कार्यवाही शुरू कर दी। गौरतलब रहे है कि इसी तरह की वारदात में बीते 7 दिन पहले भी एक महिला रेजीडेंट डॉक्टर्स के साथ अभद्रता की जा चुकी है। जिसके बाद गुस्साए रेजिडेंट्स ने डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग को लेकर हड़ताल कर रखी थी मंगलवार को ही उच्च स्तरीय बैठक कर रेजिडेंट्स को भरोसा दिलाया गया था कि उनकी सुरक्षा के माकूल इंतजाम किये जायेंगे, जिसके बाद हड़ताली रेजिडेंट्स काम पर लौट आये थे.

सदर थाना में तुलसी शर्मा की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंसं की धारा 307 , 323 ,341 व 458 के तहत मामला दर्ज करके जांच सब इंस्पेक्टर जीतराम को सौंपी गयी है। प्राचार्य एस.पी. मेडिकल के डॉ.गुंजन सोनी ने घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम व थानाधिकारी पचार से भी बात करके आरोपी को शीघ्र गिफ्तार करने की मांग की है।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *