ईद-उल-फितर के मौके पर ईदगाह के आसपास साफ सफाई एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला कलेक्टर एवं आई जी से की मुलाकात

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 3 अप्रैल। शहर काजी शाहनवाज एवं ईदगाह कमेटी अध्यक्ष हाफिज फ़रमान अली ने ईद-उल-फितर के त्योहार को ध्यान में रखते हुए जिला कलेक्टर एवं आई जी बीकानेर से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि मुस्लिम समाज के लोग अपनी धार्मिक आस्था के अनुरूप तीस दिन के रोज़े व इबादत के बाद बीकानेर में बड़ी ईदगाह में ईद-उल-फितर की नमाज अदा करने आते हैं।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

ज़िला प्रशासन इस अवसर पर प्रतिवर्ष सहयोग करता आया है। आने वालीं ईद-उल-फितर (संभावित 11.04.2024 चांद दिखाई देने पर) ईदगाह कमेटी प्रवक्ता एन डी कादरी ने बताया कि ईद-उल-फितर के मौके पर बड़ी ईदगाह के आसपास साफ-सफाई, विधुत व्यवस्था सहित नमाजियों के लिए मेटिंग, पीने के पानी सहित सुरक्षा व्यवस्था करवाने का अनुरोध किया तथा ईद-उल-फितर के मौके पर बीकानेरी गंगा जमुनी तहजीब को ध्यान में रखते हुए शहर की साफ-सफाई एवं सुरक्षा व्यवस्था के लिए बातचीत हुई ।

schoks manufacring

जिला कलेक्टर एवं आई जी बीकानेर द्वारा आश्वासन दिया, कि बीकानेरी तहजीब को ध्यान में रखा जायेगा व तमाम व्यवस्था समय पूर्व करवा दी जाएगी। तमाम अहले वतन से गुजारिश रहेगी कि हमेशा की तरह गंगा जमुनी तहजीब के साथ ग़रीब बेसहारा लोगों के साथ मिल-जुलकर मनाना ही त्योहार की खुबसूरती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *