नगर निगम के पीछे पहुंची विधायक सिद्धि कुमारी अधिकारियों को लगाई फटकार

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर ,19दिसम्बर। बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र से विधायक सिद्धि कुमारी को नगर निगम बीकानेर के पीछे रावतों के मौहल्ले के निवासियों ने खुले व जाम पडे़ नाले की शिकायत की। जिसपर तुरंत कार्यवाही करते हुए विधायक सिद्धि कुमारी मौके पर पहुंची और बीकानेर नगर निगम आयुक्त व अधीक्षण अभियंता को मौके पर बुलाकर नाले को साफ व कवरिंग करने के निर्देश दिए व कहा निगम की लापरवाही की वजह से रोजाना हादसे हो रहे है जिस वजह से कोई ना कोई बेजुबान जानवर व आम राहगीरों को हादसे का शिकार होना पड़ रहा है साथ ही खुले पड़े नालों से डेंगु व मलेरिया जैसी गंभीर बिमारियां के फैलने की आशंका रहती है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

स्थानीय निवासियों द्वारा बार-बार कहने पर भी निगम के अधिकारियों पर कोई असर नहीं पड़ रहा यह अब बर्दाशत नहीं होगा। मैं पहले भी कह चुकी हूँ कि जनता के कार्याें को प्राथमिक्ता देकर अधिकारी कार्य का निस्तारण करें। इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने बताया कि इस खुले नाले की शिकायत निगम के अधिकारियों को कई बार की जा चुकी है। निगम के नजदीक होते हुए भी अधिकारियों ने कभी इस ओर अपना ध्यान नहीं दिया आज हम सभी ने विधायक सिद्धि कुमारी से आग्रह किया तो इनके द्वारा तुरंत कार्यवाही की गई हमे आशा है कि जल्द ही इस समस्या से निजात मिलेगी।

schoks manufacring

इस अवसर पर निगम अधिकारियों ने विधायक को यह आश्वस्त किया कि जल्द ही खुले नाले को साफ करवाने व बन्द करवाने की निविदाएं आमंत्रित कर इस समस्या से निजात दिलाने के सार्थक प्रयास किए जाएंगे । इस मौके पर विधायक के साथ भाजपा के कुछ नेता जिनमे भगवान सिंह मेड़तिया, श्याम सिंह हाड़ला, पार्षद अनूप गहलोत, जितेन्द्र सिंह भाटी, अजय खत्री व अभय पारीक, राम कुमार व्यास, विजय बाफना , सुनील कश्यप , मोहम्मद फारूक, सहित स्थानीय निवासी मौजुद रहे।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *