पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में मोनालिका ने जीता गोल्ड मेडल

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर,  03 अप्रेल।  राजस्थान पॉवर लिफ्टिंग एशोसियेशन द्वारा 12वीं राजस्थान राज्य स्तरीय महिला-पुरूष क्लासिक पॉवर लिफ्टिंग चैम्पियनशिप-2024 जो कि 29 मार्च से 31 मार्च तक भीलवाड़ा के महेश वाटिका छात्रावास में आयोजित की गई।
जिसमें नालन्दा पब्लिक स्कूल बीकानेर की छात्रा मोनालिका आचार्य ने 84 किलो केटेगरी में स्पर्धा कर गोल्ड मेडल प्राप्त कर न केवल स्कूल का वरन् बीकानेर जिले व अपने परिवार व समाज का नाम रोशन किया। इस अवसर पर नालन्दा पब्लिक सी. सै स्कूल के सचिव व साहित्यकार कमल रंगा ने खुशी जाहिर करते हुए इसे छात्रा कि उपलब्धि के साथ-साथ यह भी कहा कि नारी अब अबला नहीं सबला है, यह इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।
 रंगा ने बताया कि नालन्दा में न केवल शैक्षणिक गतिविधियों पर ध्यान दिया जाता है बल्कि खेलों में भी हमेशा नालन्दा अव्वल रही है। शाला प्राचार्य राजेश रंगा ने मोनालिका आचार्य की इस उपलब्धि को शाला के लिए गौरव की बात बताई और छात्रा का सम्मान किया।
इस अवसर पर शाला के अंग्रेजी विभाग के विजय गोपाल पुरोहित, मुकेश देराश्री हिन्दी विभाग के कुसुम किराडू विज्ञान विभाग के हनुमान छिंपा गणित विभाग के अविनाश व्यास ने अपने-अपने विचार व्यक्त कर मोनालिका को आत्मिक बधाई दी।
करूणा क्लब सहप्रभारी आशिष रंगा ने बताया कि मोनालिका आचार्य ने इससे पूर्व भी स्कूली प्रतियोगिताओं व राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में शानदार प्रदर्शन किया है। करूणा क्लब प्रभारी हरिनारायण आचार्य ने बताया कि इस सत्र में नालन्दा स्कूल के छात्र/छात्राओं ने विभिन्न खेलों में हिस्सा लिया। 4 बच्चों ने राष्ट्रीय स्तरीय विद्यालयी खेलकूद प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर शाला का नाम गौरवान्वित किया।
कार्यक्रम का संचालन सुनिल व्यास ने किया। सभी का आभार भवानी सिंह ने व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *